Tuesday, July 16, 2024
HomeराजनीतिAttacking Kejriwal House Breaking Boom Barrier : अरविंद केजरीवाल के आवास पर...

Attacking Kejriwal House Breaking Boom Barrier : अरविंद केजरीवाल के आवास पर हंगामा, भाजपा कार्यकर्ताओं पर तोड़फोड़ करने का आरोप

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

Attacking Kejriwal House Breaking Boom Barrier : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को ट्वीट कर बड़ा आरोप लगाया है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए और वहां लगा बूम बैरियर भी तोड़ दिया। मनीष सिसोदिया के साथ ही कई आप नेताओं ने भी ट्वीट कर इस पूरी घटना के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है। दावा किया है कि ये सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ। डिप्टी सीएम ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर सीसीटीवी कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए हैं। गेट पर लगे बूम बैरियर भी तोड़ दिए हैं।

पुलिस की मौजूदगी में उपद्रव करने का आरोप (Attacking Kejriwal House Breaking Boom Barrier)

अगले ट्वीट में सिसोदिया ने भाजपा को दोषी ठहराते हुए लिखा, बीजेपी के गुंडे सीएम केजरीवाल के घर पर तोड़फोड़ करते रहे। बीजेपी की पुलिस उन्हें रोकने की जगह उन्हें घर के दरवाजे तक लेकर आई। स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने इस मामले में ट्वीट किया कि दिल्ली पुलिस की मौजूदगी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर भाजपाइयों ने हमला किया और बाहर लगे सिक्योरिटी बैरियर और सीसीटीवी कैमरे तोड़े। क्या घटिया हरकत है। विधायक दीलीप पांडेय ने लिखा कि क्या घटिया हरकत पर उतर आए हैं भाजपाई। विरोध के नाम पर हिंसा करने में दिल्ली पुलिस इनके साथ खड़ी दिख रही है।

(Attacking Kejriwal House Breaking Boom Barrier)

Also Read : Income of Kashi Vishwanath Temple Increased : बाबा विश्वनाथ जमकर बरस रहा धन, टूटे सारे रिकॉर्ड, समझें कहानी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular