Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsAuraiya: दो पक्षों के विवाद में हुई महिला की मौत, घटना को...

Auraiya: दो पक्षों के विवाद में हुई महिला की मौत, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार

- Advertisement -

(Auraiya: A woman died in a dispute between two parties) औरैया जिले में एक बार फिर खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया। एक बुजुर्ग को गाली गलौज का विरोध करना इतना महंगा पड़ा कि उसे उसकी सजा दर्दनाक मौत से चुकानी पड़ी। जहा दबंग ने बुजुर्ग की पीट पीट कर ईट पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी और घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। वही इस पूरी घटना की जानकारी लगते ही मौके पर भारी पुलिस फोर्स गांव पहुचा जहा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों औऱ परिजनों से पूछताछ की साथ ही गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए फोर्स को तैनात कर दिया गया। आरोपियो की तलाश के लिए कई टीमे गठित की गई है।

  • दो पक्षों के विवाद में हुई महिला की मौत 

  • घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार

  • परिजनों से पुलिस ने की पूछताछ

 

दबंग किसी बात को लेकर गाली गलौज करने लगा

मामला औरैया जिले के फफूंद थाना क्षेत्र के गांव मिश्रीपुर में उस समय एक वारदात को अंजाम दिया गया। जब एक बुजुर्ग की गांव के ही रहने वाले कुछ दबंग महेंद्र दुबे बिना किसी बात को लेकर गाली गलौज करने लगा जब इस बात का विरोध मृतक श्याम नारायण दुबे ने किया तो उसे इतना पीटा की वह अधमरा हो गया। दबंग का जब इससे भी मन नही भरा तो बुजुर्ग के सीने पर ईट पत्थर से वार कर उसे दर्दनाक मौत दी।

दबंग हत्या कर फरार हो गया

मृतक के परिजनों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया मेरे मामा मन्दिर की ओर गए हुए थे। तभी उनके पीछे से ही गांव के रहने वाला महेंद्र भी गया था। लेकिन पता नही किस बात को लेकर वह झगड़ा करने लगा और गाली देने लगा जब गाली को लेकर मना किया। तब महेंद्र ने उनकी हत्या कर फरार हो गया इधर इस घटना से गांव में दहशत फैल गई।

परिजनों से पुलिस ने की पूछताछ

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस सहित उच्चाधिकारियों सहित फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर कुछ साक्ष्य लिए वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही परिजनों से पुलिस ने पूछताछ की जिस पर पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है। साथ ही आरोपी की तलाश के लिए टीमे भी गठित कर दी गई है। गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए फोर्स को भी तैनात किया गया है।

बुजुर्ग की हत्या करने का आरोप

घटना की जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी दिगम्बर कुशवाह ने बताया कि थाने में एक एप्लिकेशन दी गई है परिजनों ने गांव के ही रहने वाले महेंद्र नाम के युवक पर 72 साल के बुजुर्ग की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच में जुट गई है। इसके साथ आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमे गठित की गई है।

READ ALSO: Bareilly Conclave: चिकित्सा के क्षेत्र में किस प्रकार के हुए विकास, जानें तमाम चिकित्सकों से

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular