Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsAuraiya Crime: फेसबुक से शुरु हुआ प्यार, अब महिला का शव पत्तों...

Auraiya Crime: फेसबुक से शुरु हुआ प्यार, अब महिला का शव पत्तों में छिपा मिला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Auraiya Crime: औरैया जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहा महिला का शव बरामद किया गया है आम के बगीचे से। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टर्म के लिए भेजा है। आगे की जांच जारी है।

यह है पूरा मामला

औरैया जिले में एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है, जहां पहले सोशल मीडिया पर दोस्ती शुरू हुई और फिर प्रेम कहानी और दोनों ने शादी कर ली। लेकिन इस कहानी का अंत खौफनाक था। ग्रामीणों ने पुलिस को आम के बाग में पत्तों के बीच एक महिला का शव छिपे होने की सूचना दी।

ये भी पढ़ें: कौन हैं ये महिला सांसद जो बच्चे को गोद में लेकर पहुंची संसद

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की तो कई बातें सामने आईं और इस हत्या के पीछे की वजह भी सामने आई। पुलिस ने आरोपी के परिजनों को हिरासत में ले लिया और एसपी ने इस हत्या के मुख्य आरोपी मृतका के पति की तलाश के लिए कई टीमें गठित की हैं।

विवाद बना मौत का कारण

मृतका का नाम पल्लवी है, जो लखनऊ निवासी है। पल्ल्वी की मुलाकत हुई सुमित कुमार से, जो कि औरैया जनपद के सहयल थाना क्षेत्र का निवासी है। दोनों की पहली मुलाक़ात फेसबुक पर हुई थी। जहाँ से दोनों की दोस्ती हुई और प्यार में बदल गई।

ज़ब इस बात की जानकारी दोनों के परिवार वालों को लगी तब दोनों ने समाज की परवाह न करते हुए दोनों की शादी करवा दी। लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों मे विवाद होने लगे और विवाद इतना बढ़ गया की इस प्रेम विवाह की कहानी का अंत इतना खौफनाक हुआ की पल्लवी को अपनी जान देनी पड़ी।

शिकायत के बाद होगी जांच

पुलिस अधीक्षक ने बताया की सुमित के परिजनों को हिरासत में ले लिया गया है, और पल्लवी के परिजन को इस घटना की सुचना दे दी गई है। साथ ही आगे की कार्यवाई जारी होगी जब पल्लवी के परिजन शिकायत दर्ज कराएंगे।

ये भी पढ़ें: PM मोदी की जीत पर Elon Musk खुश, बड़ा ऐलान किया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular