Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAuraiya News: मासूम के अपहरणकर्ता के साथ पुलिस की मुठभेड़, अगवा की...

Auraiya News: मासूम के अपहरणकर्ता के साथ पुलिस की मुठभेड़, अगवा की गई बच्ची सकुशल बरामद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Auraiya News: औरैया जिले में पुलिस और एक मासूम का अपहरण करने वाले के बीच देर रात मुठभेड़ हो गई। यह मुठभेड़ तब हुई जब अपहरणकर्ता बच्ची के घर वालो से मांगी गई रकम को देने के लिए गए हुए थे। साथ मे पुलिस की टीम भी मौजूद थी। पुलिस को देख अपहरणकर्ता बच्ची को छोड़कर भागने लगा और अपने आप को घिरता देख पुलिस पर फायर कर दी। जहां जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की इस दौरान अपहरणकर्ता के पैर में गोली लग गई। उसे तत्काल जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। सूचना पाकर मौके पर एसपी भी पहुँची। वहीं बच्ची को सकुशल बरामद कर परिजनों को सौप दिया।

क्या है मामला

औरैया जिले में स्कूल से एक बच्ची का अपहरण होने की सूचना पर पुलिस विभाग में अफरा तफरी का माहौल बन गया। एसपी ने एक्शन लेते हुए कई टीमें बनाई और एक एक बिंदु को लेकर जांच की। कुछ ही घण्टो में मामले में सफलता हाशिल करते हुए बच्ची को सकुशल बरामद किया। मामला औरैया जिले के औरैया थाना क्षेत्र का है। जहा संजय नाम के युवक ने पुलिस में जानकारी दी मेरी बेटी स्कूल गई हुई थी पर उस का पता नही चल रहा है कि वह कहा है। वहीं एक फिरौती के लिए फोन भी आया। जिसमे अपहरणकर्ता ने हम लोगों से 2 लाख की फिरौती की मांग की।

पुलिस पर अपहणकर्ता ने की फायरिंग

इस सूचना के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले की जानकारी एसपी को लगी तो तत्काल बच्ची को सकुशल बरामद करने के लिए टीमे लगाई। साथ ही फोन पर मांगी की फिरौती की रकम बताए गए स्थान पर पहुचने के लिए अपरहरणकर्ता की बात को मानते हुए देर रात अपहरणकर्ता के बताए गए। स्थान मंगलाकाली मन्दिर के पीछे रास्ते पर पुलिस के साथ पीड़ित फिरौती की रकम लेकर पहुंचा।

जिसके बाद अपहरणकर्ता ने पुलिस को देख कर बच्ची को धक्का दिया और भागने की फिराक में पुलिस पर फायरिग कर दी। यह देख पुलिस ने भी बचाव करते हुए। आरोपी के ऊपर फायर कर दी जिससे उसके पैर में गोली लग गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहा उसकी की हालत ठीक है वही आरोपी के पास से एक तमंचा सहित 315 बोर के कारतूस मिले।

Also Read: Ayodhya News: अयोध्या में ट्रक और बस की जबरदस्त भिड़ंत, 6 मरे, दर्जन भर घायल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular