Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsAuraiya: दूल्हा नहीं गिन पाया नोट तो दुल्हन ने तोड़ी शादी

Auraiya: दूल्हा नहीं गिन पाया नोट तो दुल्हन ने तोड़ी शादी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Auraiya: शादी के बीच दूल्हा नोट नहीं गिन पाया था, इसलिए दुल्हन को उसपर शक हो गया। उसे लगा कि दूल्हा कम पढ़ा-लिखा है। लाख समझाने के बाद भी दुल्हन नहीं मानी।

यह है पूरा मामला

औरैया में एक घटना सामने आई है जो हर किसी को हैरान कर देगी, वहां एक दुल्हन ने अचानक बारात को लौटा दिया। दूल्हा मायूस चेहरा लेकर बरात वापस ले आया। कहा जा रहा है कि शादी के दौरान दूल्हा नोट नहीं गिन पाया, गिनने में गलती की और इससे दुल्हन ने उसपर शक किया की दूल्हा कम पढ़ा- लिखा है। सबने दुल्हन को समझाया पर उसने एक न मानी।

ये भी पढ़ें: Rampur: 12 साल बाद मिले तलाकशुदा पति-पत्नी, शादी में एक-दूसरे को देख छलके आंसू, फिर उठाया ये कदम

जानकारी के अनुसार, पूरे मामले का औरैया जिले के बिधूना तहसील में था, जहां रामपुर गांव के एक पिता ने अपनी बेटी की शादी इटावा के भरथना के पास से तय की थी। 7 मई को जब बारात आई तो परिवार और रिश्तेदार बारात का स्वागत करने के लिए एकत्रित हो गए। इसी दौरान, दुल्हन को कुछ संदेह हुआ। उसने कहा, “उसने पंद्रह से नोट गिनने के लिए कहा, लेकिन वह गिन नहीं पाया।” इसके अलावा, आरोप है कि 20 रुपए के नोट को पहचान नहीं पाया गया ।

100 का नोट पहचानने में नाकाम

दुल्हन के भाई ने कहा कि जब दूल्हे को गिनने के लिए पैसे दिए गए तो वह 100 रुपये भी नहीं गिन पाया। वह 20 रुपये का नोट भी नहीं पहचान पा रहा था। शक के चलते हम खुद ही शादी से पीछे हट गए। वहीं दुल्हन की मौसी ने कहा कि बेटी ने सही फैसला लिया है, वरना शादी के बाद क्या होता? लड़की की जिंदगी बर्बाद होने से बच गई।

ये भी पढ़ें: UP News: सरकार बनते ही पीएम मोदी का यूपी को बड़ा तोहफा, किसानों को होगा सीधा फायदा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular