Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAuraiya: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, कंटेनर में घुसी कार, इलाज कराने...

Auraiya: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, कंटेनर में घुसी कार, इलाज कराने जा रहे दंपती समेत तीन की मौत

- Advertisement -

Auraiya

इंडिया न्यूज, औरैया (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में सोमवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज अनियंत्रित कार कंटेनर में जा घुसी। हादसे में दंपत्ती समेत तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। हादसे की सूचना पर घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इलाज कराने कानपुर जा रहा था परिवार

मैनपुरी निवासी संतोष गुप्ता हृदय रोग से पीड़ित थे। सोमवार को वह पत्नी किरन गुप्ता, बेटे आकाश गुप्ता, पुत्री आरती गुप्ता व रेनू गुप्ता के साथ इलाज कराने के लिए कानपुर जा रहे थे। जब यह लोग कार से औरैया कोतवाली क्षेत्र के मिहौली गांव के सामने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे से कानपुर-इटावा हाईवे पर पहुंचे। तभी कार अनियंत्रित हो गई और आगे जा रही कंटेनर में जा घुसी।

हादसे में इनकी गई जान

हादसे में आरती (22), संतोष (46), किरन (44) की मौके पर मौत हो गई, जबकि बेटा आकाश व रेनू घायल हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

एक साथ तीन मौतों से परिवार में मचा कोहराम

तीन लोगों की मौत की सूचना पर एसपी चारू निगम समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसपी ने बताया कि कार अनियंत्रित हो जाने के कारण हादसा हुआ है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं एक साथ तीन मौत होने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार के लोग औरैया जिले के लिए रवाना हो चुके है।

यह भी पढ़ें: सपने में नहीं मरना चाहती थीं वैशाली, बचपन से ही आते थे शेर के नाइटमेयर

Connect Us Facebook | Twitter

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular