होम / Auto Tech : आ रही है नई CRETA, शाहरुख और दीपिका पादुकोण साथ सामने आई पहली तस्वीर

Auto Tech : आ रही है नई CRETA, शाहरुख और दीपिका पादुकोण साथ सामने आई पहली तस्वीर

• LAST UPDATED : January 2, 2024

India News (इंडिया न्यूज़) Auto Tech : सबसे बड़ा बदलाव एसयूवी के केबिन में देखा गया है, जहां डैशबोर्ड को दो 10।25-इंच कनेक्टेड स्क्रीन के साथ पूरी तरह से नया डिज़ाइन मिलता है जो किआ सेल्टोस की याद दिलाता है। डैशबोर्ड स्क्रीन को बड़े करीने से सजाया गया है, यात्री पक्ष के लिए एसी वेंट अब डैशबोर्ड पर चमकदार काले क्षैतिज बैंड के भीतर शामिल किए गए हैं।

सभी गाड़ियों में 6 एयरबैग स्टैंडर्ड कर दिए

सेंटर कंसोल में अब एक पुन: डिज़ाइन किया गया सेंट्रल एसी वेंट, भौतिक बटनों का एक बैंड और संभवतः एचवीएसी नियंत्रण के लिए एक टच पैनल है। कंपनी ने नई क्रेटा में सुरक्षा पर भी काफी ध्यान दिया है, क्योंकि कंपनी ने पहले ही अपनी सभी गाड़ियों में 6 एयरबैग स्टैंडर्ड कर दिए हैं, वहीं इस एसयूवी में एडवांस्ड ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) भी देगी। (Auto Tech )

CRETA के इंजन मैकेनिज्म में कोई बदलाव की उम्मीद नहीं है, इसे पहले की तरह 115hp वाले 1।5-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ पेश किया जाएगा। कंपनी नई Hyundai Creta को 16 जनवरी को घरेलू बाजार में बिक्री के लिए लॉन्च करेगी। नए अपडेट के बाद संभव है कि इसकी कीमतों में बढ़ोतरी हो सकती है। मौजूदा मॉडल की शुरुआती कीमत 10।87 लाख रुपये है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox