होम / यहां सिर्फ 56 हजार में मिल रहा iPhone 14, जानें कहां और कैसे मिलेगा?

यहां सिर्फ 56 हजार में मिल रहा iPhone 14, जानें कहां और कैसे मिलेगा?

• LAST UPDATED : October 7, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),iPhone 14 discount offer:  अगर आप भी iPhone 14 खरीदना चाहते हैं तो इस समय इसे खरीदना आपके लिए बेहद फायदेंमंद साबित हो सकता है। दरअसल आईफोन 14 इतना सस्ता बेचा जा रहा है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे। इसकी कीमत किसी एंड्रॉयड स्मार्टफोन जितनी में ही दी जा रही है। अगर इस कीमत पर आप आईफोन 14 खरीदते है तो आप अच्छी खांसी बचत भी कर लेगें।

बिग बिलियन डेज से ऐसे उठाए फायदा

मार्केट में iPhone 15 जरूर आ चुका है लेकिन लोगों को अब भी iPhone 14 खरीदने का इंतजार है क्योंकि इसकी Price में भारी कटौती की जा रही है। फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज कुछ ही घंटों में शुरू होने वाले है लेकिन प्लस मेंबर्स के लिए ये सेल अभी से ही शुरू हो चुकी है और इसका डिस्काउंट जानने के बाद आपके भी होश उड़ सकते है। यदी आप iPhone 14 खरीदना चाहते हैं तो चलिए आज हम आपको इस डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपके काफी पैसे बच सकेते है।

ये है डिस्काउंट ऑफर

यदि आप फ्लिपकार्ट के प्लस नंबर है तो यकीन कीजिए आपके लिए फ्लिपकार्ट की सेल शुरू हो चुकी है और आप इलका लुफ्त उठा सकते है। इसमें सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि आईफोन 14 खरीदने के दौरान आपको यह आउट ऑफ स्टॉक होने की समस्या का सामना भी नहीं करना पड़ेगा। अगर आपकों आम दिनों के आईफोन की कीमत बताएं तो ये करीबन 65000 है जो 7% डिस्काउंट के बाद ऑफर की जा रही है। ये कीमत 128GB  वेरिएंट के लिए है। वहीं, अगर आप 256 जीबी वेरिएंट खरीदने की सोच रहे है तो आपको तकरीबन 75000 रुपये चुकाने पड़ेंगे। यदी आप भी इतनी कम कीमत पर iPhone 14 खरीदना चाहते है तो आपके पास बहुत ही कम समय रह गया है।

ALSO READ: Dengue: उत्तराखंड में डेंगू का आतंक, अब तक इतने लोगों को ले चुका है चपेट में

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox