होम / iPhone 16 को लेकर बड़ी अपडेट, मिलेंगे धांसू फीचर्स, जानें इसमें क्या-क्या मिलने वाला है नया

iPhone 16 को लेकर बड़ी अपडेट, मिलेंगे धांसू फीचर्स, जानें इसमें क्या-क्या मिलने वाला है नया

• LAST UPDATED : February 8, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) iPhone 16 Update : अगर आप iphone खरीदने के बार में सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल, कंपनी के नए ब्रांड iPhone 16  को लेकर नई जानकारी सामने आई है। इस सूचना से आपका डाउट भी क्लियर हो सकता है। लेकिन बता दें कि iphone की तरफ से इसकी ऑफिशियल घोषणा नही की गई है। लिक्स के मुताबिक पता चला है कि इसके डिस्प्ले और डिजाइन कैसे हो सकते हैं।

MacRumors की तरफ से शेयर की गई तस्वीर

जानकारी के अनुसार MacRumors की ओर से तस्वीर शेयर की गई है, जिसे देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें क्या मिलने वाला है। फोटो के मुताबिक कंपनी मोबाइल के कैमरे को पुराने वर्जन में ला सकती है। जो बिल्कूल iPhone X की तरह दिख रहा है। इसके साथ मॉडल के फ्लैश में भी बदलाव देखने को मिल सकता है।

डिजाइन में बदलाव (iPhone 16 Update)

बाकि सभी बदलावो को देखा जाए तो, ब्रांड के में सबसे बड़ा बदलाव इसके डिजाइन में देखा जा सकता है। खबर के मुताबिक iPhone 16 का डिजाइन Phone 11 और iPhone X की तरह हो सकता है। इसके साथ इसके प्रोसेसर में भी बदलाव हो सकते हैं। लेकिन बता दें कि कंपनी की तरफ से इसकी ऑफिशियल पृष्टी नही की गई है। लेकिन सामने आई जानकारी के अनुसार आने वाले मॉडल में ये बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

ALSO READ:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox