Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsAyesha Noori News: माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की सरेंडर...

Ayesha Noori News: माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की सरेंडर अर्जी पर आज कोर्ट में सुनवाई

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Ayesha Noori News: माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की सरेंडर वाली याचिका पर आज सुनवाई है। ये सुनवाई प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट में दोपहर करीब 2:00 बजे के लगभग होगी।इसी के मद्देनज़र प्रयागराज पुलिस को आज अपना जवाब कोर्ट के सामने दाखिल करना है। बता दें कि पिछली कई सुनवाइयों में पुलिस ने अभी तक अपना कोई भी जवाब दाखिल नहीं किया है। अब भी सवाल वही है कि क्या पुलिस की तरफ से आज कोर्ट में जवाब दाखिल किया जाता है या नहीं?

 गुड्डू मुस्लिम को पनाह देने,उसकी आर्थिक मदद करने का आरोप

दरअसल, उमेश पाल शूटआउट केस में पुलिस ने अपनी जांच में आयशा नूरी को भी आरोपी बनाया है। इससे पहले मेरठ में आयशा नूरी के घर पर बमबाज गुड्डू मुस्लिम ठहरा हुआ था। जिसकी वायरल हुई तस्वीरों से इस बात का खुलासा हुआ। आयशा पर गुड्डू मुस्लिम को अपने यहां छुपाने के साथ ही उसकी भागने में आर्थिक मदद देने का भी आरोप है।पुलिस ने इस मामले में आयशा नूरी के पति डॉ अखलाक अहमद को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। फिलहाल वह सलाखों के पीछे है।

कोर्ट को पुलिस की रिपोर्ट का इंतजार

अप्रैल के महीने में भी इस मामले में कई मौकों पर सुनवाई हुई लेकिन सरेंडर पर फैसला तब भी नहीं हो सका। इससे पहले आयशा नूरी की सरेंडर अर्जी पर सुनवाई टल गई थी। प्रयागराज पुलिस ने 29 अप्रैल की सुनवाई में रिपोर्ट पेश नहीं की थी तो वहीं दूसरी ओर पुलिस ने अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को माफिया घोषित किया। पुलिस ने अपने दर्ज एफआईआर में शाइस्ता को माफिया लिखा और कहा कि  वह अपने साथ शूटर भी रखती है। पुलिस के मुताबिक शाइस्ता के साथ घूम रहा शूटर , वही है जो उमेश पाल हत्याकांड में भी आरोपी रहा है। पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में फरार आरोपी और पांच लाख रुपए के इनामी साबिर को शाइस्ता परवीन का शूटर कहा है।

Rampur News: स्वार उपचुनाव में सियासी घमासान, शफ़ीक़ अहमद अंसारी Vs आज़म खान

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular