Friday, July 5, 2024
HomeInternationalAyodhya: राम मंदिर के उद्घाटन से पहले अमेरिका में भी दिखी इसकी...

Ayodhya: राम मंदिर के उद्घाटन से पहले अमेरिका में भी दिखी इसकी धूम, लोगों ने निकाली कार रैली

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Ayodhya: 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में भव्य राम मंदिर का उद्घाटन होना है। जिसे लेकर पूरे देश में इसका भारी उल्लास देखने को मिल रहा है। भारत के साथ-साथ ऐसा ही उत्साह अमेरिका में भी रहने वाले हिंदू समुदाय के लोगों में देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि राम मंदिर के उद्घाटन से पहले अमेरिका में महीने भर तक इसका उल्लास मनाया जाएगा। शनिवार को इस उत्सव की शुरुआत एक विशाल कार्यालय से हुई। वॉशिंगटन डीसी के ऊपरी क्षेत्रों में कार्यालय निकल गई।

1000 हिंदू परिवार मनाएंगे जश्न (Ayodhya)

अमेरिका में रहने वाले हिंदू समुदाय के लोग शनिवार को मैरीलैंड के नजदीक स्थित फ्रेडरिक सिटी में श्री भक्त आंजनेय मंदिर में इकट्ठा हुए और राम मंदिर के उद्घाटन की खुशी में कार से रैली निकाली। इस पर अमेरिका में विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष महेंद्र सापा ने बताया कि 500 वर्षों से हिंदुओं के कड़े संघर्ष के बाद भगवान श्री राम के मंदिर का अयोध्या में उद्घाटन होने जा रहा है। इस खास अवसर पर हम अमेरिका में भी उल्लास मनाएगें। 20 जनवरी 2024 को वॉशिंगटन, डीसी इलाके में तकरीबन 1000 हिंदू परिवारों के साथ इसका जश्न मनाया जाएगा।

ALSO READ:

Indian Railways: राम भक्तों के लिए बड़ी खुशखबरी! अयोध्या के लिए रेलवे शुरू कर रही 1,000 से भी ज्यादा ट्रेनें 

PM Modi In Varanasi: आज पीएम मोदी वाराणसी को देंगे बड़ी सौगात! 19,150 करोड़ की परियोजनाओं के साथ इन ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular