Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsAyodhya News: ट्रेन की बोगी में घायल अवस्था में मिली महिला आरक्षी,...

Ayodhya News: ट्रेन की बोगी में घायल अवस्था में मिली महिला आरक्षी, पुलिस घटना की जांच में जूटी…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ayodhya News: इन दिनों धर्म नगरी अयोध्या में चल रहे सावन झूला मेले में गैर जनपद से ड्यूटी करने आई महिला आरक्षी रक्त रंजित अवस्था में मनकापुर से अयोध्या आने वाली पैसेंजर ट्रेन में मिली है। मनकापुर से चलकर रात तकरीबन 4 बजे सुबह अयोध्या पहुंची मनकापुर अयोध्या प्रयागराज ट्रेन की एक खाली बोगी में महिला आरक्षी रक्त रंजित अवस्था में पाई गई है।

मेला ड्यूटी में महिला थी तैनात

एसपी रेलवे पूजा यादव ने बताया कि महिला आरक्षी सुल्तानपुर में तैनात थी इन दिनों मेला ड्यूटी में महिला आरक्षी अयोध्या तैनात थी। मंगलवार बुधवार की मध्य रात्रि सुल्तानपुर से यह ट्रेन चलकर अयोध्या आई थी। जिसके बाद सरयू एक्सप्रेस मनकापुर पहुंची और मनकापुर से वापस अयोध्या आने पर अयोध्या जंक्शन रेलवे स्टेशन पर जीआरपी को यह सूचना मिली कि एक महिला रक्त रंजित अवस्था में ट्रेन के कोच में पड़ी है।

जिसके बाद रेलवे कोच में पहुंचे पुलिसकर्मियों ने महिला आरक्षी को रक्त रंजित अवस्था में उठाकर श्री राम अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

शरीर पर मिले गंभीर चोट के निशान

सूत्रों की माने तो महिला आरक्षी के कपड़े भी अस्तव्यस्त थे और उसके सिर और शरीर के अन्य भागों पर चोट की गंभीर निशान थे। सूचना मिलते ही जीआरपी अयोध्या ने महिला आरक्षी को श्री राम अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रेन भोर करीब 4 बजे के बाद मनकापुर से चलकर अयोध्या जंक्शन पहुंची थी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला आरक्षी को संभवत नींद आ गई थी जिसके कारण वह सुल्तानपुर से चलकर अयोध्या पहुंचने पर ट्रेन से उतर नहीं सकी और मनकापुर चली गई। जिसके बाद वहां मनकापुर से वापस अयोध्या आ रही थी।

संदिग्ध हालत में महिला के सर पर चाकू जैसे धारदार हथियार से चोट के निशान पाए गए हैं,वहीं सूत्रों का कहना है कि महिला आरक्षी के कपड़े भी अस्तव्यस्त पाए गए हैं। महिला आरक्षी बेहोशी की हालत में होने के कारण अभी तक कुछ बता नहीं पाई है।

Also Read: Akhilesh Yadav PM Candidate: इंडिया गठबंधन की बैठक से पहले सपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता की मांग, कहा- अखिलेश यादव बनें पीएम पद के उम्मीदवार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular