Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsAyodhya News: रिलीज के बाद विवादों में फंसी फिल्म आदिपुरुष का हनुमानगढ़ी...

Ayodhya News: रिलीज के बाद विवादों में फंसी फिल्म आदिपुरुष का हनुमानगढ़ी के पुजारी राजू दास ने किया  समर्थन, कही ये बड़ी बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Ayodhya News: एक तरफ रिसीज के बाद से फिल्म आदिपुरुष के कुछ डायलॉगस पर विवाद छिड़ा हुआ है। देशभर में जगह-जगह फिल्म को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं और पात्रों को लेकर विरोध हो रहा है। ने सिर्फ विपक्षी पार्टियों ने बल्कि बीजेपी के नेताओं ने भी विरोध दर्ज कराया है तो वहीं अब अयोध्या के प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर के पुजारी महंत राजू दास ने भी फिल्म के पक्ष में अपना बयान दिया है। उन्होंने इस फिल्म को समर्तन करते हुए आरोप लगाया कि टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग ही फिल्म का विरोध कर रहे हैं।

कहां गए आतंकी राजू दास?

राजू दास ने अपने बयान में कहा कि फिल्म को लेकर वामपंथी गैंग, टुकड़े-टुकड़े गैंग, देश और रामचरितमानस को न मानने वाले ट्वीट कर रहे हैं कि कहां गए आतंकी राजू दास? कल तक सिर तन से जुदा करने की बात करने वाले राजू दास आज चुप क्यों हैं?

दर्शकों से अपील, की वे फिल्म को जरूर देखें-राजूदास

बता दें कि राजू दास ने अपने पौने दो मिनट का एक वीडियो जारी कर कहा कि आज आदिपुरुष का विरोध करने वाले तब कहां थे। जब मां काली के मुख में सिगरेट दिखाई जाती थी। मैं मानता हूं कि फिल्म में कुछ संवाद ऐसे हैं। जो ठीक नहीं हैं लेकिन संवाद लिखने वाले मनोज मुंतशिर ने उसमें सुधार करने के लिए कहा है। मैं पूछना चाहता हूं कि वे कब माफी मांगेंगे जो राम को काल्पनिक बताते थे। साधु-संतों को तालिबानी बताते थे। रामायण जलाते थे। उन्होंने दर्शकों से अपील की है कि वे इस फिल्म को जरूर देखें।

मनोज मुंतशिर की माफी अस्वीकार 

आदिपुरुष के डायलॉग को लेकर अयोध्या में हनुमत निवास के महंत डॉ. मिथिलेश नंदिनी शरण ने मनोज मुंतशिर की माफी को अस्वीकार करते हुए कहा कि सहानुभूति का नाटक बंद कर अपराध स्वीकार करना सीखें। उन्होंने आगे कहा  युगों-युगों तक जिनको मर्यादा पुरुषोत्तम के रूप में पूजा गया। उनके चरित्र को हॉलीवुड की घटिया प्रतिकृति बनाते हुए वे हिचके नहीं। कहा कि जिन हनुमान को पीढि़यां ‘बुद्धिमतां वरिष्ठम्’ कहती आ रही हैं। उनके संवाद को बेवड़ों की भाषा देते हुए आपका सनातन-बोध जागा नहीं। बता दें कि मुंतशिर ने अपने सोशल मीडिया पर और विभिन्न चैनलों को दिए इंटरव्यू में स्पष्ट किया है कि वे फिल्म के डायलॉग में बदलाव करेंगे।

UP Police Recruitment: 53 हजार सिपाहियों की होगी सीधी भर्ती, यूपी पुलिस के इतिहास में सबसे बड़ा नियुक्ति अभियान

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular