Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्याAyodhya News : रामादल ट्रस्ट ने की घोषणा, कहा - नरेंद्र मोदी...

Ayodhya News : रामादल ट्रस्ट ने की घोषणा, कहा – नरेंद्र मोदी अगर तीसरी बार बने प्रधानमंत्री, तो अयोध्या में स्थापित होगा सोने का शिवलिंग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Ayodhya News : प्रधानमंत्री के तीसरी बार प्रधानमंत्री पद के लिए चुने जाने को लेकर अयोध्या के रामादल ट्रस्ट की तरफ से घोषणा की गई है कि अगर तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनते हैं तो अयोध्या में विशालकाय गणेश मंदिर की स्थापना की जाएगी जिसमें केदारनाथ के तर्ज पर स्वर्ण जणित शिवलिंग की स्थापना की जाएगी।

अयोध्या में स्थापित होगा स्वर्ण शिवलिंग

यह भारत का पहला स्वर्ण शिवलिंग होगा जो अयोध्या में स्थापित होगा स्वर्ण शिवलिंग की तस्वीर और गणेश मंदिर की डिजाइन रामादल ट्रस्ट के अध्यक्ष की तरफ से रामलला के प्रधान पुजारी के माध्यम से रामलाल को समर्पित करने के उद्देश्य दी गई है रामादल ट्रस्ट के अध्यक्ष कल्कि राम 2014 से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अनवरत सफलता के लिए धार्मिक अनुष्ठान कर रहे हैं।

समय-समय पर प्रधानमंत्री के निमित्त धार्मिक अनुष्ठानों का आयोजन करते हैं इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मोत्सव के मौके पर रामादल ट्रस्ट की तरफ से यह घोषणा की गई थी कि अगर तीसरी बार रामलला के आशीर्वाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनते हैं तो भारत का पहला स्वर्ण शिवलिंग अयोध्या में स्थापित किया जाएगा जो केदारनाथ में स्थापित शिवलिंग के मॉडल पर होगा।

प्रधानमंत्री के जन्मोत्सव के मौके पर देवी प्रेरणा

रामादल ट्रस्ट के अध्यक्ष कल्कि राम ने बताया कि प्रधानमंत्री के निमित्त दैव प्रेरणा से जब हम कुछ विशिष्ट अनुष्ठान का आरंभ करते हैं तो उससे पहले रामलला को साक्षी मानकर संकल्प लेते हैं जिसके अच्छे परिणाम आए हैं रामादल ट्रस्ट के अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मोत्सव के मौके पर देवी प्रेरणा से यह संकल्प लिया था।

अगर तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनते हैं तो भारत में पहले स्वर्ण शिवलिंग की स्थापना अयोध्या में की जाएगी स्थापना गणेश मंदिर की होगी उसमें जो भगवान शिव स्थापित होंगे वह स्वर्ण के होंगे केदारनाथ में स्थापित शिवलिंग के मॉडल पर स्वर्ण का शिवलिंग का मॉडल और गणेश मंदिर की डिजाइन रामलला के प्रधान पुजारी के माध्यम से रामलला को समर्पित किया।

पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने प्रधानमंत्री की तारीफ

रामलला के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि स्वर्ण का शिवलिंग कहीं पर भी नहीं है यह बहुत ही अद्भुत है अद्भुत मंदिर की स्थापना होगी और भगवान शिव के स्वर्ण शिवलिंग का दर्शन लोगों के लिए अद्भुत होगा रामादल ट्रस्ट के अध्यक्ष कल्कि राम ने गणेश मंदिर का डिजाइन और स्वर्ण शिव की डिजाइन सौंपी है।

सत्येंद्र दास ने कहा कि कल्कि राम का अनुष्ठान प्रधानमंत्री की निमित्त आजसे नहीं बहुत दिनों से चल रहा है कल्कि राम के अनुष्ठान का प्रभाव प्रधानमंत्री पर पड़ रहा है। शायद यही वजह है कि विश्व में प्रथम स्थान अगर किसी का है तो प्रधानमंत्री का है अनुष्ठान और मत्रों की शक्ति प्रत्यक्ष रूप से प्रधानमंत्री के संबंध में दिख रही है।

Also Read:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular