Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्याAyodhya News: कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद के बयान पर अयोध्या...

Ayodhya News: कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद के बयान पर अयोध्या के संतो ने दी अपनी प्रतिक्रिया…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Akhand Singh, Ayodhya News: कांग्रेस के पूर्व नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने होलिया में एक बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा कि इस्लाम धर्म से पुराना हिंदू धर्म है। सभी मुसलमान पहले हिंदू ही थे इतना ही नहीं गुलाम नबी आजाद ने कहा कि 1500 साल पहले इस्लाम का जन्म हुआ था।

सभी मुसलमान मूल रूप से हिंदू

भारत के सभी मुसलमान मूल रूप से हिंदू हैं जिसके बाद अयोध्या के साधु संतों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अयोध्या हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने गुलाब नबी आजाद के इस बयान का समर्थन करते हुए कहा गुलाम नबी आजाद ने जो कहा है वह सही कहा है क्योंकि सनातन संस्कृति अनादि काल से चली आ रही है। इस्लाम के आतंकियों ने हिंदुस्तान में आतंकी वारदात किया था

जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने कहा

मठ मंदिरों को और सनातन संस्कृति को तोड़ा था इतना ही नहीं राजू दास ने कहा कि जम्मू कश्मीर में 600 वर्ष पहले केवल कश्मीरी ब्राह्मण हुआ करते थे, लेकिन कश्मीरी ब्राह्मणों को घर छोड़ने के लिए इस्लामिक संगठन ने मजबूर किया। आज गुलाम नबी आजाद जो कह रहे हैं वह बिल्कुल सही कह रहे हैं वही गुलाम नबी आजाद के बयान का समर्थन करते हुए तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने कहा कि गुलाम नबी आजाद का राजनीतिक दृष्टिकोण चाहे जो हो लेकिन जो उन्होंने बात कही है वह एकदम सच है। भारत में जितने भी मुसलमान हैं वह सब हिंदू हैं।

Also Read:Gyanvapi News : ज्ञानवापी विवाद में समझौते की पेशकश, विश्व वैदिक सनातन संघ ने…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular