Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्याAyodhya news:राम मंदिर के निर्माण में तेजी, महंत नृत्यगोपाल दास ने कहा...

Ayodhya news:राम मंदिर के निर्माण में तेजी, महंत नृत्यगोपाल दास ने कहा आकार ले रहा है पूर्वजों का सपना

- Advertisement -

अयोध्या के श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष व मणिराम दास छावनी के महंत नृत्य गोपाल दास ने नवरात्री के शुभ दिन पर श्रीराम जन्मभूमि में हो रहे निर्माण कार्यों का जायजा लिया। इसी बीच ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय, ट्रस्टी अनिल मिश्र, गोपाल जी और शरद शर्मा भी मौजूद रहे।

वहीं निर्माण कार्य का जायजा लेने के बाद उन्होंने बताया कि जो सपना हमारे पूर्वज देखा करते थे। वह सपना अब सच होता दिख रहा है। वहीं 2023 में गर्भ गृह बन कर तैयार हो जाएगा। भगवान श्रीरामलला अब अपने आसन पर विराजमान हो जाएगें।

अमित शाह की कर दी तारीफ

उनका कहना है कि यह सौभाग्य होगा कि लाखों भक्त एक साथ श्रीरामजन्म भूमि का दर्शन पूजन कर आशिर्वाद प्राप्त करेंगे। उन्होंने बताया कि जिस काम पर स्वयं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी की नजर बनी है। उस कार्य को सफल होने से कोई रोक ही नहीं सकता है।

महंत आरती में मौजूद रहे

उन्होंने बताया कि श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट और निर्माण समिति की हमेशा बैठक होने के कारण मंदिर की निर्माण गति तेजी से जारी है। छोटे-छोटे बिंदुओं को लेकर मंथन किया जाता है। नृत्य गोपाल दास 6 महीनें पहले मंदिर निर्माण कार्य देखने गए थे और साथ ही अस्थायी मंदिर में हो रही आरती में मौजूज भी हुए थे।

 

ये भी पढ़े-UP News: सपा सुप्रीमों अखिलेख यादव का बीजेपी पर हमला, बोले जो सपा के साथ है उसे प्रताड़ित कर रही सरकार

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular