Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsAyodhya: राममंदिर को मिली बम से उड़ाने की धमकी, इंस्टाग्राम पर की...

Ayodhya: राममंदिर को मिली बम से उड़ाने की धमकी, इंस्टाग्राम पर की पोस्ट फिर…

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Ayodhya: अब दिल्ली, बैंगलोर और यूपी के स्कूल के बाद, बम की धमकी का सिलसिला मदिर परिसर तक पहुँच चूका है। अयोध्या में राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पहले एक आईडी से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया।

यह है पूरा मामला

एक आईडी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी थी। फिर 112 पर कॉल आई। फिर 112 पर कॉल आई थी। राम मंदिर को उड़ाने की धमकी मिलते ही पुलिस टीम में हड़कंप मच गया। जब राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली, तो पुलिस तलाशी में जुट गई।

ये भी पढ़ें: Meerut: युवक की पिटाई का वीडियो VIRAL, जमीन पर गिराकर लाठी-डंडे से मारते रहे

साइबर एक्सपोर्ट्स और सर्विलांस टीम को तुरंत सक्रिय किया गया। साइबर एक्सपोर्ट्स और सर्विलांस टीम को तुरंत कार्रवाई में लाया गया। दशहत न फैले इसलिए पुलिस ने अंदरखाने जांच की। खतरे से बचने के लिए पुलिस ने अंदरखाने में जांच की ।

राम मंदिर की सुरक्षा को अपडेट मोड पर ले जाया गया। जांच के बाद पता चला कि श्रवण कुशीनगर में है। कुशीनगर पुलिस को जानकारी दी गई। मंगलवार शाम तक पुलिस ने वारंट देने वाले की पहचान कर ली। 16 साल का एक लड़का है जो कुशीनगर के पथेरवा थाना क्षेत्र के बलुआ तकिया इलाके में रहता है। मंगलवार रात को कुशीनगर में श्रवण नाम के लड़के ने धमकी भरा पोस्ट किया। यह लड़का 6th क्लास में पढ़ रहा है। पुलिस ने उसे ढूंढ़ लिया है और पूछताछ कर रही है।

किशोरी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि 16 साल का श्रवण मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं। इस नाबालिग ने अपने इंस्टाग्राम पर सनसनीखेज पोस्ट किया था। उसने 112 डायल- पर फोन करके कहा था- “राम मंदिर को उड़ा देंगे, हमारे साथ और भी लोग हैं। पुलिस लड़के को थाने ले जा रही थी तो स्थानीय लोगो ने इसका विरोध किया।

धवल वास्ते ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि किशोर की मानसिक स्वास्थ्य खराब है। उसका इलाज जारी है। उसने किस वजह से धमकी दी, किसने उसे परेशान किया, यह सब पता चलाने के लिए जांच की जा रही है। उसे हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। उसके परिवार के बारे में भी जानकारी ली जा रही है।

ये भी पढ़ें: पेशाब करने के बाद शरीर में दिखाई पड़े ये लक्षण, तो समझ जाएं खतरे में हैं आप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular