Tuesday, July 16, 2024
HomeLatest NewsAyodhya Ram Mandir : शाह, नड्डा और राजनाथ को मिला रामलला के...

Ayodhya Ram Mandir : शाह, नड्डा और राजनाथ को मिला रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ayodhya Ram Mandir : राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार और मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा ने शनिवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को आमंत्रित किया। जिसकी जानकारी VHP द्वारा X पर एक पोस्ट कर दी गई।

विश्व हिंदू परिषद ने लिखा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा, भारत के रक्षा मंत्री और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री राजनाथ सिंह और भारत के गृह मंत्री श्री अमित शाह एवं जिनका राम मंदिर की वर्तमान स्थिति लाने में महत्वपूर्ण योगदान है 22 जनवरी को श्री राम मंदिर की प्रतिष्ठा के लिए आमंत्रित किया गया। जेपी नड्डा ने अभिषेक का निमंत्रण स्वीकार करते हुए कहा कि वह समारोह में शामिल होने आएंगे।

वहीं, अमित शाह और राजनाथ सिंह ने मंदिर निर्माण कार्य और प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के पूरा होने पर बेहद खुशी जताई। अमित शाह और राजनाथ सिंह ने कहा कि वे जल्द ही श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र से चर्चा कर दर्शन की तारीख तय करेंगे।

जानकारी के लिए बती दें कि 22 जनवरी को होने वाले महत्वपूर्ण अभिषेक समारोह के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से 11,000 से अधिक मेहमानों को आमंत्रित किया गया है। पीएम नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे। रामलला के अभिषेक के लिए पीएम मोदी ने 11 दिनों का व्रत और अनुष्ठान शुरू कर दिया है।

Read Also:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular