Sunday, June 30, 2024
HomeLatest NewsAyodhya Ram Path: रामपथ निर्माण में हुई लापरवाही मामले में CM योगी...

Ayodhya Ram Path: रामपथ निर्माण में हुई लापरवाही मामले में CM योगी का बड़ा एक्शन

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Ayodhya Ram Path: उत्तर प्रदेश की रामनगरी अयोध्या (Ayodhya Ram Path) एक बार फिर सुर्खियों में है। हाल ही में राम मंदिर की छत से पानी टपकने की शिकायत सामने आई थी, जिस पर मंदिर प्रशासन ने सफाई दी थी। इसके बाद प्री-मानसून की बारिश ने अयोध्या में निर्माण कार्यों की पोल खोल दी। भारी बारिश के कारण रामपथ पर कई जगह गड्ढे हो गए, जिससे प्रशासन पर सवाल उठने लगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

रामपथ में हुआ गड्ढा

अयोध्या में 22 जून को प्री-मानसून की बारिश शुरू हो गई थी, जिससे रामपथ (Ayodhya Ram Path) पर गड्ढे होने लगे। पीडब्ल्यूडी विभाग ने बारिश को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि 22 जून की रात 102 एमएम और 25 जून की रात 176 एमएम बारिश हुई। इन दो दिनों में अयोध्या में काफी तेज बारिश हुई, जिससे सड़क पर गड्ढे हो गए। रामपथ का निर्माण पिछले साल ही हुआ था और यह पहली बार था, जब सड़क को बारिश का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ेंः-महिलाओं की किस्मत चमकी, अब खाते में आएंगे इतने रुपये

वहीं, लोग पूछ रहे हैं कि एक साल पहले बनी सड़क पहली बारिश में ही ऐसी हालत में क्यों पहुंच गई? इससे साफ है कि निर्माण कार्य में लापरवाही बरती गई है। इस मामले में योगी सरकार ने पीडब्ल्यूडी विभाग के तीन इंजीनियरों पर सख्त कार्रवाई की है। अधिशासी अभियंता ध्रुव अग्रवाल, एई अनुज और जेई को निलंबित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः- Rain Alert: उत्तराखंड में भारी बारिश ने जंगल में फंसे पर्यटक, वन विभाग ने फाटो जोन को किया बंद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular