Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAyodhya: शौंच के लिए घर से निकलीं तीन किशोरियां लापता, पुलिस कई...

Ayodhya: शौंच के लिए घर से निकलीं तीन किशोरियां लापता, पुलिस कई एंगल पर कर रही जांच

- Advertisement -

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, अयोध्या: मवई थाना क्षेत्र में 3 किशोरियों के अपहारण का मामला सामने आया है। तीनों युवतियां शौंच के लिए निकली थीं। इसके बाद देर रात तक युवतियां वापस नहीं आईं। इसके बाद परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने शुरू की तलाश
परिजनों के मुताबिक तीनों किशोरियां एक ही दिन गांव से लापता हुई हैं। परिजनों की तहरीर पर पुलिस अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर दो अलग अलग टीमों का गठन कर अपहृत किशोरियों का सुराग लगाने में जुट गई हैं।

घर से शौंच के लिए निकली थीं किशोरियां
कोटवा मजरे सिपहिया गांव से रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हुई किशोरियों में शिवकुमारी (18), गौरा (15) व लक्ष्मी (13) वर्ष की आपस में बड़ी गहरी मित्रता थी। परिजनों का कहना है कि तीनों एक साथ में ही रहती थीं। नौ अक्तूबर की शाम को तीनों एक साथ शौच के लिए गांव के समीप खेत के लिए निकली थी। इसके बाद वह देर रात तक वापस अपने घर नहीं आई तो परिजनों ने खोजबीन शुरू किया। आसपास व रिश्तेदारों के यहां पता लगाया लेकिन कहीं भी तीनों का सुराग नहीं लगा। इसके बाद पीड़ितों ने मवई थाना में तहरीर दी।

मवई थाना प्रभारी नीरज सिंह का कहना है कि पीड़ितों की तहरीर मिलने पर अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर किशोरियों की तलाश में दो पुलिस टीम को लगाया गया है। उनका दावा है कि कुछ सुराग हाथ लगे हैं। शीघ्र ही किशोरियों की बरामदगी कर ली जाएगी।

यह भी पढ़ें- सड़क किनारे मिला युवक का शव, सीमा विवाद में उलझी पुलिस

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular