Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsAzam Khan case update : हेट स्पीच मामले में आजम खान की...

Azam Khan case update : हेट स्पीच मामले में आजम खान की गवाही पूरी, जानिए कब होगी दोनों पक्षों में फाइनल बहस

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Azam Khan case update रामपुर : 22 जून को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के बड़े नेता आजम खान (Azam Khan) से संबंधित हेट स्पीच मामले में फाइन बहस होनी है। इस मामले में सफाई साक्ष्य के तहत गवाहों की गवाही पूरी हो गए है।

  • क्या था पूरा ममला
  • कब होगी दोनों पक्षों में फाइनल बहस

क्या था पूरा ममला

दरअसल, 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान रामपुर के थाना शहजाद नगर क्षेत्र के धमोरा में हुई जनसभा में सपा नेता आजम खान द्वारा हेट स्पीच देने का आरोप लगा है।

उस दौरान आजम खान ने कहा था “मुख्यमंत्री कातिल है।” इसके अलावा तत्कालीन जिलाधिकारी समेत कई अधिकारियों के विरुद्ध आग ऊगली थी। बता दे, 10 अप्रैल 2019 को लोक सभा सामान्य निर्वाचन के दौरान अनिल कुमार चौहान प्रभारी वीडियो अवलोकन टीम द्वारा यह मुकदमा दर्ज कराया गया था।

इस मामले में आजम खान की तरफ से बुधवार को को रामपुर की एमपी एमएलए कोर्ट में सफाई साक्ष्य के तहत अंतिम गवाह केतकी गंगवार की गवाही होनी थी। इस मामले में 22 जून की तारीख फाइनल बहस के लिए निर्धारित कर दी गई है। जिसमें दोनों पक्षों की फाइनल बहस होगी।

कब होगी दोनों पक्षों में फाइनल बहस

इस मामले में फाइनल सुनवाई 22 जून को होनी है। बता दे, इस घटना के दौरान आज़म खान ने सीएम योगी और अधिकारीयों को गली और फालतू बोल दिया था।

जिस वजह से अनिल कुमार चौहान ने वीडियो का प्रूफ दे कर आज़म खान के खिलाफ केस दर्ज कराया।

Also Read – बरेली जेल में अशरफ से गुर्गों की मुलाकात बरने वाले लल्ला गद्दी की जमानत अर्जी खारिज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular