Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAzam Khan: तीन दिन से जारी आयकर विभाग की छापेमारी पर आजम...

Azam Khan: तीन दिन से जारी आयकर विभाग की छापेमारी पर आजम खान ने दी अपनी पहली प्रतिक्रिया, बोले- ‘जुल्म अभी जारी है’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Azam Khan Income Tax Raid: पिछले तीन दिनों से जारी आयकर विभाग की छापेमारी के बाद आजम खान ने कहा मेरा दामन आज भी बेदाग है। आयकर विभाग को मेरे यहाँ कुछ नहीं मिला, इसलिए वे हमे पंचनामा भर कर दे गए। उन सभी का धन्यावाद। इसके साथ ही आजम खान ने अपने समर्थको से ये अपील की है कि दुआएं जारी रखें क्योंकि जुल्म अभी जारी है। जब तक मेरे अंदर सहनशक्ती है आने वाली नस्लों के लिए कोशिश करता रहूंगा। यूनिवर्सिटी कमजोर वर्ग के लिए बनाई है।

अब तक 60 घंटे तक हो चुकी है छापेमारी

बता दे कि आयकर विभाग ने सपा नेता आजम खान के घर पर अब तक 60 घंटे तक छापा मारी की कार्रवाई की और आजम खान के मोहम्मद अली जौहर ट्रस्ट और जौहर यूनिवर्सिटी से जुड़े फाइनेंशियल मामलों की जांच करने के बाद आयकर विभाग के अधिकारियों ने तो इस बारें में मीडिया को कोई जानकारी ऐसी नहीं दी जिससे की पता चल सके कि इस छापे में आजम खान के यहां से अब तक क्या बरामद हुआ है।

हालांक आयकर विभाग के अधिकारियों के चले जाने के बाद आजम खान ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि “बुधवार के दिन सुबह फौजी की वर्दी में कुछ लोग दीवार कूद कर हमारे घर के अंदर आए और उन्होंने बताया कि हम आयकर विभाग से हैं और जो उनका तरीका होता है वह उन्होंने अपनाया। तीन दिन तक हमारे यहां वह लोग रहे और जो सवाल उन्हें करने थे। उन्होंने हमसे किए और हमारे घर में मेरे बेटे अब्दुल्ला आजम और बड़े बेटे के कमरों की और हमारे कमरों की तलाशी ली।”

अभी जुल्म जारी है- आजम खान

आजम खान ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि सभी अटैचियां सभी अलमारियां और जो कुछ भी वह तलाशना चाहते थे वो उन्होंने किया। जो पेपर उन्हें दिखते थे वे उन्होंने देखे, जिसमें काफी समय लगा। अब हमारे लिए तकलीफ की बात यह है कि अब से 2 महीने पहले जो बारिश हुई थी उसमें हमारा सारा घर डूब गया था, हमारा बिस्तर भी डूब गया और कई चीजें भी डूब गईं। अब फिर से बारिश हो रही थी और हमारा घर लगभग एक मीटर ऊँचा था। सभी को एक साथ लाने में थोड़ा समय लगेगा, लेकिन सभी की प्रार्थनाओं से मदद मिली है और मुझे पता है कि पूरे देश में लोग मेरे लिए महसूस कर रहे हैं और हमारे लिए प्रार्थना कर रहे हैं। इसलिए मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वे प्रार्थना करते रहें क्योंकि क्योंकि अभी जुल्म जारी है।

ALSO READ: Anantnag Encounter: अनंतनाग एनकाउंटर पर सीमा हैदर का फूटा गुस्सा, पाकिस्तान की जनता को लेकर कहीं ये बात..

UP News: प्रेमी के साथ गई पत्नी को वापस पाने के बेटे को लेकर हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ा युवक, जमकर किया हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular