Friday, July 5, 2024
HomeKaam Ki BaatAZAM KHAN UP NEWS: कोर्ट पहुंचते ही सपा नेता आज़म खान का...

AZAM KHAN UP NEWS: कोर्ट पहुंचते ही सपा नेता आज़म खान का दिखा दर्द कहा – ” मै गरीब आदमी हूँ “

- Advertisement -

AZAM KHAN UP NEWS: आज (11 जनवरी ) दिन बुधवार को समाजवादी पार्टी नेता आजम खान मान हानि मामले में पेशी के लिए बांद्रा कोर्ट पहुंचे। वहा पर सपा नेता आजम खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं कोई गुनाह नहीं किया हूँ। बस मुझे परेशान किया जा रहा है।

पूंजीपतियों ने अभी तक कितने विश्वविद्यालय बनवाये। लेकिन मैंने सिर्फ एक विश्वविद्यालय बनवाया जिसमे अनाथ बच्चों की फीस नहीं लगती। आज़म खान ने कहा की ” मैं गरीब आदमी हूँ। ” सपा नेता आजम खान इस पेशी के वजह से अपने भड़काऊ भाषण मामले में रामपुर एमपी-एमएलए कोर्ट में अपना बयान दर्ज नहीं कर पाए।

आजम खान को सुप्रीम कोर्ट के तरफ से लगा बड़ा झटका

उधर सपा नेता आजम खान को सुप्रीम कोर्ट की तरफ से भी बड़ा झटका लगा है। आज़म खान के खिलाफ यूपी में चल रहे मामलों को सुप्रीम कोर्ट ने राज्य के बाहर ट्रांसफर करने से मना कर दिया है। इससे पहले भी सुप्रीम कोर्ट ने आजम खान की याचिका पर सुनवाई से इनकार कर दिया था।

एमपी-एमएलए कोर्ट में क्या है पूरा मामला

दरअसल, आज रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट में आजम खान के दो मामलों में बयान दर्ज कराने की कार्रवाई होने वाली थी। आज़म खान को कोर्ट ने 313 के तहत अपना बयान दर्ज कराने को कहा था, लेकिन इस केस के चलते आजम खान अपना बयान दर्ज नहीं कर सके।

यह मामल क्रमशः – अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्रों से संबंधित था। इसके अलावा दूसरा मामला साल 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान थाना शहजाद नगर के धमोरा में आज़म खान द्वारा भड़काऊ भाषण के सम्बंद में है। आज़म खान ने खुद को गरीब बोलै और बड़े पुजीपतिवो पर बायंग कशा। आज़म खान के ऊपर इन देने 50 से ज्यादा आपराधिक मामले में केस दर्ज है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular