Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsAzamgarh: बेटे की चाहत में चढ़ाई 15 दिन के मासूम की बलि,...

Azamgarh: बेटे की चाहत में चढ़ाई 15 दिन के मासूम की बलि, तंत्र मंत्र का मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Azamgarh: आशा बहू संगीता ने डॉक्टर मनोज राम को तंत्र मंत्र की शक्ति का भरोसा दिलाया। मनोज की पहले से दो बेटियां थीं। उसकी पत्नी गर्भवती थी। पहले तो उसे यकीन नहीं हुआ, लेकिन उसने आशा बहू की बात मान ली। आशा बहू ने दावा किया कि वह काले जादू से बेटी को बेटा बना देगी। जब डॉक्टर का बच्चा पैदा हुआ तो वह बेटी थी।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक डॉक्टर पिता ने अपनी 15 दिन की बेटी की हत्या कर दी. डॉक्टर पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी. चौंकाने वाली बात यह है कि डॉक्टर ने तंत्र-मंत्र और जादू-टोने के चक्कर में नवजात की हत्या कर दी. आशा बहू ने डॉक्टर को झांसा दिया कि तंत्र-मंत्र के जरिए बेटे की कमी पूरी की जा सकती है. डॉक्टर आशा बहू के झांसे में आ गया.

ये भी पढ़ें: Gorakhpur: पंचायत बैठी, पिता ने जोड़े हाथ…ससुराल वालों को नहीं आया रहम, जानें मामला

इसके लिए उसने कहा कि इस पूजा से कोई भी लड़की लड़का बन सकती है. धोखे और लापरवाही के चलते इंसानियत को शर्मसार करते हुए 15 दिन की मासूम की हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी आशा बहू के साथ तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

बच्ची को बाबा के पास रख दिया

मनोज को तीसरी बार बेटी का जन्म बर्दाश्त नहीं हुआ। वह काले जादू में इतना विश्वास करता था कि उसने अपनी पत्नी से कहा कि इस 15 दिन की बेटी को मार दो, बेटा हो जाएगा। डॉक्टर ने बेटी को अपने सरकारी आवास में मार डाला और देह बाबा के यहां छोड़ दिया।

पुलिस ने बताया ये

एसपी सिटी शैलेंद्र कुमार ने जब बच्ची चोरी के मामले की जांच की तो चौंकाने वाला मामला सामने आया। बच्ची के गायब होने और हत्या के मामले में आरोपी पिता का नाम सामने आया है। पुलिस ने रौनापार के बेदपुर गांव निवासी संगीता, बरईपुर निवासी सूरज कुमार, मनोज कुमार व अन्य को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें: सपा के बड़े नेता ने की आत्महत्या

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular