Tuesday, July 2, 2024
HomeAasthaAzamgarh News: अलविदा जुमे की नमाज और ईद नमाज को लेकर प्रशासन...

Azamgarh News: अलविदा जुमे की नमाज और ईद नमाज को लेकर प्रशासन अलर्ट

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़ ), आजमगढ़ : ईद को लेकर प्रशासन लगातार चौकसी बरत रहा है, इसी क्रम में आजमगढ़ के आईजी व डीएम,एसपी व अन्य अधिकारियों के नेतृत्व में शहर क्षेत्र में पुलिस व पीएसी फोर्स ने फुट मार्च किया।

खबर में खास:-

  • आजमगढ़ में ईद को लेकर प्रशासन लगातार चौकसी बरत रहा
  • जुमे की नमाज और ईद नमाज के चलते प्रशासन अलर्ट मोड पर
  • धर्म गुरुओं के साथ भी बैठक कर बातें की गई

जुमे की नमाज के चलते प्रशासन अलर्ट मोड पर

उत्तर प्रदेश में अलविदा जुमे की नमाज और ईद नमाज के चलते प्रशासन अलर्ट मोड पर है। इस मौके पर डीएम विशाल भारद्वाज ने कहा कि जनपद में नगर निकाय चुनाव के साथ ही ईद का पर्व है, इसको लेकर भौगोलिक स्थिति का भी जायजा लिया गया साथ ही साफ-सफाई, अतिक्रमण, बिजली, पेयजल और अन्य व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया गया।

धर्म गुरुओं के साथ भी बैठक कर बातें की गई

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक बंदोबस्त किए गए हैं और जनपद में करीब साढ़े तीन हजार पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। इसके अलावा एक कंपनी आरएएफ(RAF) व तीन कंपनी पीएसी(PAC) को भी लगाया गया है। बता दें, इससे पूर्व शांति समिति की बैठकों के साथ ही सभी धर्म गुरुओं के साथ भी बैठक कर बातें की गई हैं।

Also Read: Kanpur News: खाकी फिर से शर्मशार! दारोगा पीड़िता से बोला, “मेरा भी नंबर ले लो, पति ने छोड़ दिया तो हम है ना”

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular