Tuesday, July 16, 2024
Homeआजमगढ़Azamgarh News: बाईक पर स्टंट करना पड़ा भारी, वीडियो सोशल मीडिया पर...

Azamgarh News: बाईक पर स्टंट करना पड़ा भारी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने कार्रवाई का दिया आश्वासन

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Azamgarh News: इन दिनों सोशल मीडिया पर आय दिन स्टंटबाजों के वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है प्रदेश के आजमगढ़ से। जहां पर एक युवक बाईक पर स्टंट करते देखा जा सकता है।आजमगढ़ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर एक तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि अतरौलिया थाना अंतर्गत टोल प्लाजा से पूर्व लोहरा गांव के पास हाईवे पर एक बाइक सवार काफी लंबी दूरी तय करते हुए बाइक पर स्टंट करते बाइक चला रहा है और समय-समय पर रोड भी बदल रहा है।

लोगों ने वायरल किया वीडियो

स्टंट कर बाइक चलाने का वीडियो पीछे से चल रहे लोगों ने बनाया है और इसे सोशल मीडिया वायरल कर दिया। इस वीडियो को टि्वटर हैंडल पर शेयर करने वाले राष्ट्रहित सर्वोपरि के नाम से भेजा गया है। जिसे हैंडल करने का नाम विक्रांत पांडे बताया गया है। उन्होंने यह उत्तर प्रदेश पुलिस से निवेदन किया है कि इसके द्वारा किए जा रहे स्टंट पर आवश्यक कार्रवाई करने का विचार करें। मामला लोहरा टोल अतरौलिया आजमगढ़ से बसखारी के बीच का है। जिसे यूपी पुलिस आजमगढ़ पुलिस डीआईजी रेंज डीजीपी डीएम और कई न्यूज़ चैनलों को भी टैग करते हुए यह मामला भेजा गया है।

पुलिस ने लिया मामले का संज्ञान

इस पूरे प्रकरण का आजमगढ़ पुलिस द्वारा संज्ञान लेते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर पर संबंधित मामले में जांच एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु निर्देश जारी करने का ट्विटर पर जवाब भी दिया है। हाईवे पर स्टंट करते युवक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद काफी चर्चाओं में है अब देखना है कि पुलिस इस तरह के लोगों पर क्या कार्रवाई करती है जिससे कोई बड़ी घटना हाईवे पर ना घट सके।

Also Read:

UP Nikay Chunav 2023: हार पर कैसे मंथन कर रही सपा-बसपा, जानिए कैसे लोकसभा में बीजेपी के अभेद्य रथ का सामना करेंगे विपक्षी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular