Friday, July 5, 2024
Homeआजमगढ़Azamgarh News: तेज रफ्तार कार का कहर, पहले किया बाइक सवार को...

Azamgarh News: तेज रफ्तार कार का कहर, पहले किया बाइक सवार को घायल, फिर 30 किलोमीटर घसीटा बाइक को, वीडियो हुआ वायरल…..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Azamgarh News: आजमगढ़ जीयनपुर कोतवाली अंतर्गत देर रात एक ऐसी हैरत अंगेज घटना देखने को मिली जिसमें कस्बे में एक स्विफ्ट डिजायर के चपेट में बाइक सवार आ जाता है। बाइक डिजायर कार में इस तरह से फंस जाती है कि कार चालक ने गाड़ी रोककर बाइक को निकालने का प्रयास न करते हुए लेकर गाड़ी फरार हो गया वह भी पूरे 30 किलोमीटर का रास्ता तय कर शहर कोतवाली के हरिऔध नगर मोहल्ले में आकर रुक गई। पीछा करते आ रहे कस्बे के लोगों ने गुस्से में आकर कार को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया और कार ड्राइवर की पिटाई भी कर दी इस घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से कर सवार को पब्लिक के गुस्से से बचाए परंतु इस बीच पब्लिक ने बाइक को फसी कार से निकाल कर कार को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया।

क्या है पूरा मामला

जीयनपुर चौराहे पर अचानक टाटा टियागो कार की टक्कर हो गई थी इस टक्कर में जीयनपुर के चेयरमैन का बेटा विशाल बाइक चला रहा था जोरदार धक्का लगने से विशाल बाइक से दूर जा गिरा था और जब तक आसपास के लोग इस प्रकरण को समझते कार सवार कार में फांसी बाइक को घसीटते हुए मौके से फरार हो गया और यही नहीं पूरे 30 किलोमीटर का रास्ता तय करते हुए जिले में हरिऔध नगर इलाके में पहुंच गया।

कार का पीछा करते कस्बे वासियों ने इसका वीडियो भी बनाया और मौके पर पहुंचकर कार सवार की पिटाई करते हुए कार को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना पर पहुंची पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जुटी भीड़ को हटाकर रेस्क्यू कर कार सवार को बचाया गया। जो अपने आप को अपने घर में ही बंद कर लिया था गुस्साई भीड़ ने घर के दरवाजे को भी तोड़ने का प्रयास किया बीच-बचाव करने पहुंची पुलिस ने किसी तरह पब्लिक के गुस्से को शांत करा कर आगे की कार्रवाई को जारी रखा।

दर्ज किया मुकदमा

इस पूरी घटना का संज्ञान देते हुए एसपी सिटी आजमगढ़ ने बताया कि जीयनपुर कस्बे में कार और बाइक की टक्कर का मामला है जिसमें कार सवार अपने को सुरक्षित महसूस ना करते हुए कार लेकर फरार हो गया जो हरिऔध नगर अपने आवास पर पहुंचकर अपने आप को घर में बंद कर लिया इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की मय्यत को देखते हुए जुटी भीड़ को को समझा-बुझाकर वापस भेजा इस पूरे प्रकरण में जीयनपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है गाड़ी में तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ भी सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई को प्रेषित किया गया है शीघ्र ही इसमें सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: Mathura News : बेरहमी से आरोपी ने की मासूम की हत्या, ये दिल दहला देने वाला मामला…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular