Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsAzamgarh News : ज्वलनशील पदार्थ से जलकर युवक के पूरे शरीर में...

Azamgarh News : ज्वलनशील पदार्थ से जलकर युवक के पूरे शरीर में लगी भयंकर आग, दोस्तों ने फेंका था तेजाब

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Azamgarh News आजमगढ़ : युवक दोस्तो के साथ शराब के ठेके पर आया था। स्कूटी सवार दोस्त मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पास के ही सीएचसी में भर्ती कराया।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला आजमगढ़ जिले के जहानागंज थाना अंतर्गत लक्ष्मीपुर गांव के पास की है। जहाँ ज्वलनशील पदार्थ से जलकर युवक के पूरे शरीर में भयंकर आग लग गयी। युवक अपने दोस्तों के साथ शराब के ठेके पर आया था। वही उसके दोस्त स्कूटी से आए और उन्होंने युवक के ऊपर तेजाब फेक दिया।

तेजाब फेकने के बाद स्कूटी सवार दोस्त मौके से फरार हो गए। युवक को जलता देख वहा मौजूद ग्रामीणों ने पास के ही सीएचसी में भर्ती कराया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

ग्राम प्रधान ने दी जानकारी

ग्राम प्रधान ने बताया कि दोस्तों द्वारा युवक के ऊपर तेजाब फेंका गया है। युवक की शरीर लगभग 60% से ज्यादा जल चुकी है। जिसकी हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

युवक का नाम विमलेश (20) है। जो सिधारी थाना अंतर्गत बेलना डी का रहने वाला है। हालांकि पुलिस द्वारा एक वीडियो युवक का बनाया गया जिसमें देखा जा सकता है की युवक स्वयं घटना को करीत की गई बात को बता रहा है।

आजमगढ़ एसपी ने बताया कि

पूरे मामले पर आजमगढ़ एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। मजिस्ट्रेट के बयान उपलब्ध होने के बाद जो भी साक्ष और लोग हैं उनका बयान लेकर सभी पहलुओं पर नियमअनुसार कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। लखनऊ के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Also Read – One Nation One Election : सीएम योगी ने ‘वन नेशन, वन इलेक्शन’ का किया स्वागत, बोले- ‘एक चुनाव की प्रक्रिया में लगता कम से…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular