Friday, July 5, 2024
HomeCrime Newsआजमगढ़ का शातिर अपराधी मुठभेड़ में घायल, पैसे ना देने पर देता...

आजमगढ़ का शातिर अपराधी मुठभेड़ में घायल, पैसे ना देने पर देता था जान से मारने की धमकी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Vicious Criminal Injured In Encounter: जनपद आजमगढ़ में शहर कोतवाली पुलिस द्वारा आज सुबह मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बदमाश चिकित्सक से 60 लाख की रंगदारी सहित अन्य मामले में वांछित रहा। उसके पास से देशी तमन्चा, कारतूस व मोबाइल बरामद किया गया है।

यै है पूरा मामला

आजमगढ़ जिले में शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गुलामी का पूरा के रहने वाले डा.सजय कुमार यादव ने तहरीर के माध्यम से चार दिन पूर्व शिकायत किया कि एक अज्ञात नम्बर से फोन करके 60 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई। पुन: उसके दूसरे व तीसरे दिन को 40 लाख की रंगदारी देने की बात की गई तथा पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गयी। वादी द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर संबंधित थाने में मुकदमा सं. 584/23 धारा 386, 504, 506 आईपीसी के तहत पंजीकृत कर विवेचना करते हुए गिरफ्तारी हेतु टीम गठित की गई।

जवाबी कार्यवाही में अपराधी घायल

इसी कार्रवाई में आज कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि रंगदारी मांगने वाला अपराधी उकरौड़ा की तरफ से सर्विस लेन पकड़कर बनकट की तरफ आ रहा है। इस सूचना पर पुलिस ने सर्विस लेन उकरौड़ा पुलिया पर घेराबन्दी करके सामने से आ रही मोटरसाइकिल को रोकने का प्रयास किया लेकिन मोटरसाइकिल सवार द्वारा जान से मारने की नियत से पुलिस टीम पर फायरिंग कर दिया गया। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्यवाही की गई जिसमें अपराधी के दाहिने पैर में गोली गली। जिससे वह घायल होकर गिर गया। जिसकी पहचान अम्मार उर्फ निजात निवासी बनकट थाना मुबारकपुर के रूप में हुयी। बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:- 

उत्तराखंड में कौन सी जगह घूमने के लिए सबसे बेस्ट, PM मोदी ने खुद बताया 

Cricket World Cup 2023: भारत ने टॉस जीत कर क्या करने का लिया निर्णय, जानें

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular