Sunday, April 14, 2024
HomeCrime NewsBaba Tarsem Singh Murder: सरबजीत ने ली बाबा तरसेम के हत्या की...

Baba Tarsem Singh Murder: सरबजीत ने ली बाबा तरसेम के हत्या की जिम्मेदारी, आरोपी ने बताई वजह

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Baba Tarsem Singh Murder: उत्तराखंड के उधम नगर सिंह में नानकमत्ता गुरुद्वारे के डेरा कारसेवा के प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गुरुवार सुबह अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। तरसेम सिंह को पंजाब और तराई में सिखों का नेता माना जाता था। इस हत्या से पंजाब में गमगीन माहौल है। इस हत्या के बाद पंजाब के रहने वाले सरबजीत सिंह ने ट्वीट कर इसकी जिम्मेदारी ली है।

अपराधी ने क्या कहा

पंजाब के रहने वाले सरबजीत सिंह मैं सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बाबा तरसेम सिंह की हत्या की जिम्मेदारी ली है और सरबजीत ने फेसबुक पर पोस्ट कर बाबा की हत्या की पीछे की वजह गुरु घर की मर्यादा का उल्लंघन बताया है। हत्यारे ने साफ तौर पर कहा है कि बाबा तरसेम सिंह ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के स्वागत के दौरान लड़कियों को नचवाया था। जिससे सिख समाज की भावनाओ को आहत पहुची थी। इसके साथ ही हत्यारोपी ने अपनी पोस्ट में बाबा तरसेम सिंह पर हिंदू लड़कियों से बलात्कार करने का भी आरोप लगाया है।

पुलिस कर रही मामले ककी जांच

हालांकि बाबा तरसेम सिंह की हत्या के पीछे असली वजह क्या है इसकी पुलिस जांच में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ़्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें : 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular