Thursday, May 16, 2024
Homeउत्तराखंडBageshwar By-Election: बीजेपी ने बागेश्वर उपचुनाव के लिए पूर्व कैबिनेट मंत्री के...

Bageshwar By-Election: बीजेपी ने बागेश्वर उपचुनाव के लिए पूर्व कैबिनेट मंत्री के पत्नी का कराया नामांकन, समर्थन में पहुंचे मुख्यमंत्री धामी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Bageshwar By-Election: बागेश्वर उपचुनाव में बीजेपी ने पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय चंदनराम दास की पत्नी को बतौर प्रत्याशी खड़ा किया है। आज पार्वती दास ने अपना नामांकन कराया। इस खाश अवसर पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट कैबिनेट मंत्री सौरव बहुगुणा मौजूद रहे। बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में सीएम पुष्कर धामी भी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। मुख्यमंत्री ने अल्मोड़ा के रास्ते बागेश्वर पहुंचे। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि भाजपा बागेश्वर उपचुनाव में चंपावत उपचुनाव की तर्ज पर पहले से अधिक रिकार्ड मतों से जीत हासिल करेगी।

ऐतिहासिक जीत के साथ श्रद्धांजलि देगी- महेंद्र भट्ट

बागेश्वर की जनता कांग्रेस की नकारात्मक राजनीति को एक तरफ रख कर अपने प्रिय नेता स्वर्गीय चंदन रामदास को ऐतिहासिक जीत के साथ श्रद्धांजलि देगी। साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी इस उपचुनाव की दो महीने से तैयारी में जुटी है। विधानसभा चुनाव प्रबंधन टोली ने राज्य संसदीय बोर्ड को पांच नाम भेजे थे, जिनमें चंदन राम दास की पत्नी पार्वती दास, बेटा गौरव दास, पार्टी के वरिष्ठ नेता जेसी आर्य, दीपा आर्य व मथुरा प्रसाद के नाम शामिल था। हर बार की तरह पार्टी में सहानुभूति का दांव चला। पार्टी का भी जोर चंदनराम दास की पत्नी को प्रत्याशी बनाने पर था।

ALSO READ: 

Surkanda Devi Ropeway: सुरकण्डा देवी रोपवे कल से 28 अगस्त तक रहेगा बंद, जानें क्या है इसकी वजह 

Atal Bihari Vajpayee: आज पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी की 5वीं पुण्यतिथि, जानें उत्तराखंड को अलग राज्य बनानें में क्या थी उनकी भूमीका  

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular