Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsBageshwar News: बागेश्वर में एक महिला समेत 3 बच्चों के संदिग्ध परिस्थितियों...

Bageshwar News: बागेश्वर में एक महिला समेत 3 बच्चों के संदिग्ध परिस्थितियों में मिले शव, दुर्गंध आने पर हुआ खुलासा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: : (Bodies of 3 children including a woman, found in suspicious circumstances in Bageshwar) बागेश्वर के जोशीगांव में एक ही घर में चार शव मिलने से आस-पास के क्षेत्र में सनसनी फैली गई है। मृतकों में एक महिला समेत तीन बच्चे शामिल हैं।फिलहाल मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया।

खबर में खास:-

  • जोशीगांव में एक ही घर में चार शव मिलने से आस-पास के क्षेत्र में सनसनी
  • पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला मान रही
  • चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल फेजा

महिला का पति 10 मार्च से लापता

उत्तराखंड के बागेश्वर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बागेश्वर नगर पालिका क्षेत्र से सटे घिरौली, जोशीगांव में एक घर में चार शव मिलने से सनसनी फैली गई हैं। बता दें, मृतकों में एक महिला और तीन बच्चे हैं। फिलहाल मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया। पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला मान रही है। लेकिन हत्या से भी इनकार नहीं किया है। वहीं महिला का पति 10 मार्च से लापता बताया जा रहा है।

चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल फेजा

बता दें, घिरौली जोशीगांव के कुछ युवकों को एक घर से भीषण दुर्गंध आती महसूस हुई। उन्होंने देहरादून में रहने वाले मकान मालिक गोविंद बिष्ट और पुलिस को फोन से सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस उपाधीक्षक अंकित कंडारी और एसडीएम हरगिरी दलबल के साथ मौके पर पहुंच कर पुलिस ने दरवाजा खोलने की कोशिश की तो भीतर से कुंडी लगी थी। इसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया। भीतर चार लाशें देखकर पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई। एक बिस्तर में महिला का शव पड़ा था। जबकि उससे कुछ दूरी पर अलग-अलग जगह तीन बच्चों के शव थे। मरने वालों में मृतका नंदी पत्नी भूपाल राम के अलावा बेटी 13 साल की अंजलि, बेटा सात साल का कृष्णा तथा डेढ़ साल का भाष्कर शामिल है। चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया है।

Also Read: Gairsain News: CM धामी बड़ा ऐलान! भर्ती घोटाले मामले में सभी छात्रों पर किए गए मुकदमे होंगे वापस

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular