Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsBageshwar News : महाराज धीरेन्द्र शास्त्री के भक्त हजारों किलोमीटर का सफर...

Bageshwar News : महाराज धीरेन्द्र शास्त्री के भक्त हजारों किलोमीटर का सफर तय कर पहुंच रहे नकली बागेश्वर धाम, जानिए क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Bageshwar News बागेश्वर उत्तराखंड : बागेश्वर धाम (Bageshwar News) के महाराज धीरेन्द्र शास्त्री से मिलने के लिए भक्त गण मध्यप्रदेश के बागेश्वर धाम के बजाय उतराखंड के बागेश्वर जिले तक पहुँच रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यहाँ मामला उतराखंड के बागेश्वर जिले का है। जहा भक्त बागेश्वर धाम के महाराज धीरेन्द्र शास्त्री से मिलने के लिए पहुंच रहे है। यहाँ पहुँच कर जब भक्तों को पता चलता हैं, कि वो गलत जगह पहुँच गयें हैं, तो भक्त गण माथा पकड़ कर बैठ जाते हैं। बागेश्वर कोतवाली पुलिस और बागनाथ मंदिर के पुजारी के पास हर दिन लोग फोन से संपर्क करते हैं।

बागनाथ मंदिर के पुजारी ने बताया कि हर रोज लोगों का महाराज धीरेन्द्र शास्त्री से मिलने के लिए फ़ोन आता है। साथ ही 10 से 15 भक्त रोज उनसे मिलने आते है। कई भक्त लोग हजारों किलोमीटर का सफर तय कर नकली बागेश्वर धाम तक पहुँच रहे हैं।

बागेश्वर के कोतवाल ने कह दी चौकाने वाली बात

बागेश्वर के कोतवाल कैलाश नेगी ने कहा कि गूगल में सर्च करते करते भक्त गण मध्यप्रदेश के बागेश्वर धाम के बजाय उतराखंड के बागेश्वर जिले पहुँच रहे है।

साथ ही बागेश्वर कोतवाली का नबंर ढूँढ कर फोन भी कर रहे है। कई बार भटक कर बागेश्वर पहुँच रहे लोगों के पास ठहरने कि व्यवस्था भी पुलिस को ही करनी पड़ती है।

भक्तों का सामान खोने और बच्चों के गुम होने कि शिकायतों से बागेश्वर पुलिस खासी परेशान है। बागनाथ मंदिर के पुजारी भी बताते है, कि बागेश्वर धाम मध्यप्रदेश के धीरेन्द्र शास्त्री से जुड़े हुए फोन उनके पास आते रहते है।

Also Read – अरुण राजभर ने दिया बड़ा बयान बोले – पीएम मोदी दिलवाएंगे अन्य पिछड़ा वर्ग की करीब डेढ़ हजार जातियों को हक, जानिए किन – किन राज्यों में पहले से मिल गया है आरक्षण

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular