Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडBageshwar News: खडिया खनन के दौरान मलवे के जद में आये 03...

Bageshwar News: खडिया खनन के दौरान मलवे के जद में आये 03 मजदूर, घायल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (3 laborers came under debris) बागेश्वर के ग्राम उडियार में खडिया खान में काम करने के दौरान तीन मजदूर गंभीर रुप से घायल हो गये है। जिसके बाद तीनो मजदूरो को उपचार के लिए हल्द्वानी रेफर किया गया है।

खबर में खास:-

  • खडिया खान में काम करने के दौरान तीन मजदूर गंभीर रुप से घायल
  • तीनो मजदूरो को उपचार के लिए हल्द्वानी रेफर किया
  • घटना के कारणों कि जांच जिला प्रशासन बागेश्वर द्वारा कि जा रही

खान में काम के दौरान हादसा

उत्तराखंड के बागेश्वर के दुग नाकुरी से एक खबर सामने आ रही है। जहां दुग नाकुरी तहसील के रीमा पुलिस चौकी क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम उडियार में खडिया खान में काम के दौरान एक हादसा हो गया। बता दें, खडिया खान में काम करने के दौरान तीन मजदूर गंभीर रुप से घायल हो गये है। जिसके बाद तीनो मजदूरो को उपचार के लिए हल्द्वानी रेफर किया गया है।

तीनो मजदूर लखीमपुर खीरी से है

ग्राम उडियार के शिखर सोप स्टोन माईन में काम कर रहे तीन मजदूर जारती निवासी नन्दन, लखीमपुर खीरी निवासी दुखी राम और शिवनाथ है। बताते चलें कि खनन व्यवसायी द्वारा अपने खर्चे पर तीनो मजदूरो का ईलाज हल्द्वानी में कराया जा रहा है। मामले में घटना के कारणों कि जांच जिला प्रशासन बागेश्वर द्वारा कि जा रही है।

Also Read: Laksar News: ग्राम समाज की भूमि पर भीमराव अंबेडकर की मूर्ति को लेकर विवाद, मौके पर पहुंची पुलिस

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular