Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडBageshwar News: राष्ट्रीय स्तर पर प्रथम स्थान में रही उतराखंड कि मानसखंड...

Bageshwar News: राष्ट्रीय स्तर पर प्रथम स्थान में रही उतराखंड कि मानसखंड झांकी पहुंची बागेश्वर

- Advertisement -

Bageshwar News: (Manskhand of Uttarakhand ranked first at the national level) प्रथम स्थान में रहने वाली उतराखंड राज्य कि मानसखंड नाम से विख्यात भव्य झांकी को पूरे उतराखंड के 13 जिलों में घुमाया जा रहा है।

खबर में खास:-

  • प्रथम स्थान में रही उतराखंड कि मानसखंड झांकी पहुंची बागेश्वर
  • भव्य झांकी को 13 जिलों में घुमाया जा रहा
  • हरि झंडी दिखा कर झांकी को रवाना किया

भव्य झांकी को 13 जिलों में घुमाया जा रहा

दिल्ली में आयोजित गणतंत्र दिवस कि परेड़ में प्रथम स्थान में रहने वाली उतराखंड राज्य कि मानसखंड नाम से विख्यात भव्य झांकी को पूरे उतराखंड के 13 जिलों में घुमाया जा रहा है। इस बार कि झांकी में अल्मोड़ा जिले के जागेश्वर मन्दिर और कोरबेट पार्क रामनगर के वन्य जीवों को उतराखंड कि झांकी में प्रमुखता से दिखाया गया है।

उतराखंड में भ्रमण पर चल रही मानसखंड नामक झांकी बागेश्वर पहुंची। झांकी को जिलाधिकारी बागेश्वर अनुराधा पाल ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया है।

हरि झंडी दिखा कर झांकी को रवाना किया

झांकी को बागेश्वर के मुख्यालय से हरि झंडी दिखा कर रवाना किया गया। जिलाधिकारी बागेश्वर अनुराधा पाल ने कहा कि मानसखंड नामक झांकी बागेश्वर के तीनो ब्लॉक में भ्रमण करेगी। जिलाधिकारी बागेश्वर अनुराधा पाल ने बागेश्वर वासियों से मानसखंड झांकी कि फोटो जरूर खींचने कि अपील कि है।

Also Read: Dehradun News: उत्तराखंड को जल्द मिलेगा इलेक्ट्रिक बसों का तौहफा, 200 ई-बसों का प्रस्ताव केंद्र को भेजा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular