Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionBageshwar News: राष्ट्रीय पैराग्लाइडिंग प्रतियोगिता का तीसरे दिन समापन, इस पाइलट को...

Bageshwar News: राष्ट्रीय पैराग्लाइडिंग प्रतियोगिता का तीसरे दिन समापन, इस पाइलट को मिला पहला स्थान

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (National Paragliding Competition concludes on the third day) कपकोट में चल रही पहली राष्ट्रीय पैराग्लाइडिंग प्रतियोगिता का आज सफलता पूर्वक समापन हो गया है। विधायक सुरेश सिंह गढिया ने पैराग्लाइडिंग प्रतियोगिता आयोजित करने के लिए प्रदेश सरकार का आभार व्यक्त किया।

खबर में खास:-

  • पैराग्लाइडिंग प्रतियोगिता का आज सफलता पूर्वक समापन
  • 30 पाइलटों ने जालेख की पहाड़ीयो से उड़ान भरी
  • कपकोट विधायक ने प्रदेश सरकार का आभार व्यक्त किया

30 पाइलटों ने जालेख की पहाड़ीयो से उड़ान भरी

बागेश्वर के कपकोट तहसील के ऐतिहासिक मैदान में चल रही पहली राष्ट्रीय पैराग्लाइडिंग प्रतियोगिता का आज सफलता पूर्वक समापन हो गया है। तीसरे दिन पैराग्लाइडिंग प्रतियोगिता में प्रतिभाग कर रहे 30 पाइलटों ने जालेख की पहाड़ीयो से उड़ान भरी और कैदारेश्वर मैदान में सफलतापूर्वक लेंडिग करी। बताते चलें की प्रतियोगिता में प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाने के लिए जिला अधिकारी अनुराधा पाल ने भी स्थानीय पायलट पूरन के साथ जालेख कि पहाड़ीयों से उड़ान भरी और सफलता पूर्वक लेंड़िग करी।

कपकोट विधायक ने प्रदेश सरकार का आभार व्यक्त किया

पैराग्लाइडिंग प्रतियोगिता में अपना हुनर बाजी दिखाते हुए, सेना के पाइलट सुनील कुमार प्रथम स्थान पर रहे। वहीं दूसरे, व तीसरे स्थान पर नैनीताल जिले के पाइलट पंकज सिंह मेहता, और मनीष उप्रेती रहे। इसके साथ ही पैराग्लाइडिंग प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि कपकोट विधायक सुरेश सिंह गढिया ने कपकोट में पहली साहसिक पैराग्लाइडिंग प्रतियोगिता आयोजित करने के लिए प्रदेश सरकार का आभार व्यक्त किया गया है।
उन्होंने कहा भविष्य में कपकोट में और भी अच्छे राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता कराने का सरकार द्वारा सभी को आश्वासन भी दिया गया है।

Also Read: Haridwar News: जयंती पर शिद्दत के साथ याद किए गए बाबासाहेब, पूर्व मुख्यमंत्री ने बतौर अतिथि की शिरकत

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular