Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडBageshwar News: बेरोजगार संघ के युवाओं ने बागेश्वर प्रशासन और सरकार का...

Bageshwar News: बेरोजगार संघ के युवाओं ने बागेश्वर प्रशासन और सरकार का फूंका पुतला, जाने क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Bageshwar News: बागेश्वर में बाबा बागनाथ के दर्शन करने गए बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पवार की गिरफ्तारी पर उत्तराखंड बेरोजगार मंच के युवाओं का गुस्सा हमने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि, शुक्रवार को बागेश्वर से गिरफ्तार बॉबी पवार को देर शाम रिहा भी कर दिया गया लेकिन उनकी इस गिरफ्तारी से बेरोजगार मंच के युवाओं ने बागेश्वर प्रशासन और सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। सोमवार को बेरोजगार मंच के युवाओं ने बागेश्वर प्रशासन का पुतला फूंका और जोरदार प्रदर्शन किया।

प्रशासन के खिलाफ एकजुट होकर प्रदर्शन

हालांकि इससे पहले शनिवार को बेरोजगार मंच के युवाओं ने बागेश्वर प्रशासन के खिलाफ एकजुट होकर प्रदर्शन की तैयारी की थी। जिसकी देहरादून प्रशासन ने उनको इसकी अनुमति नहीं दी थी। यही कारण है कि बेरोजगार संघ के युवाओं ने सोमवार को बागेश्वर प्रशासन और राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। बेरोजगार संघ के प्रवक्ता सुरेश सिंह ने कहा की सरकार ने युवाओं के साथ प्रदेश की भर्ती परीक्षा में धोखा किया है।

सीबीआई जांच कराने की दी चेतावनी

जिसके लिए सरकार को इन सभी भारतीयों की सीबीआई जांच करानी चाहिए सुरेश सिंह ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार बेरोजगार संघ की समाज को नहीं मानती है। तो बेरोजगार मंच के बागेश्वर के बाद  पूरे प्रदेश में घर-घर जाकर लोगों से लोगों के साथ जनसंपर्क अभियान करेंगे।

ये भी पढ़ें:- Gyanvapi Case: इलाहाबाद हाई कोर्ट के फैसले पर मुस्लिम पक्ष ने जताई आपत्ति, 12 सितंबर को आएगा अंतिम फैसला

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular