Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडBageshwar News: सड़क कि गुणवत्ता पर ग्रामीणों ने खड़े किये सवाल

Bageshwar News: सड़क कि गुणवत्ता पर ग्रामीणों ने खड़े किये सवाल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Villagers raised questions on the quality of the road) बागेश्वर में ग्रामीणों ने सोलिग में पत्थरों कि जगह मिट्टी डालने पर ग्रामीणों में भारी मात्रा में रोष है। जिसको लेकर गांव के ग्रामीणों ने गंभीर सवाल खड़े किये है।

खबर में खास:-

  • सोलिग में पत्थरों कि जगह मिट्टी डालने पर ग्रामीणों में भारी मात्रा में रोष
  • गुणवत्ता पर जौलकाण्डे गांव के ग्रामीणों ने गंभीर सवाल खड़े किये
  • ग्रामीणों द्वारा सवाल खड़े किए गए स्थानों को दुरस्त करने का काम 

सोलिग में पत्थरों कि जगह मिट्टी डाली गयी

जौलकाण्डे, लेटी, शीशाखानी मोटर मार्ग पर पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा किये जा रहे, डामर संबन्धित कार्य कि गुणवत्ता पर जौलकाण्डे गांव के ग्रामीणों ने गंभीर सवाल खड़े किये है। ग्रामीण नरेंश उप्रेती का कहना है, कि मानकों के अनुरूप डामरीकरण का कार्य नही किया जा रहा है। सड़क में कि गयी सोलिग में पत्थरों कि जगह मिट्टी डाली गयी है। मानकों के अनुरूप कार्य नही करने से ग्रामीणों में भारी मात्रा में रोष व्याप्त है।

ग्रामीणों ने सवाल खड़े किये गये

मामले कि गम्भीरता को देखते हुए, सहायक अभियन्ता पीडब्ल्यूडी बागेश्वर का कहना है, कि जहां जहां पर सडक कि गुणवत्ता पर ग्रामीणों द्वारा सवाल खड़े किये गये है। उन स्थानों को दुरस्त करने का काम किया जा रहा है। जौलकाण्डे मोटर मार्ग कि हालत काफी खराब है। बयान के आधार पर जितना बजट शाशन से आया है, उसी अनुरूप कार्य किया जा रहा है।

Also Read: Uttarakhand Cabinet: धामी सरकार की कैबिनेट बैठक आज, आबकारी नीति को मिल सकती है हरी झंडी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular