Monday, July 1, 2024
HomeअपराधBaghapat: 12वीं के छात्र को पहले बुलाया घर फिर कर दी हत्या,...

Baghapat: 12वीं के छात्र को पहले बुलाया घर फिर कर दी हत्या, मामला जान उड़ जाएंगे होश

- Advertisement -

Baghapat : बागपत जनपद के बड़ौत थाना क्षेत्र मे छात्र को घर से बुला हत्त्या का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस व डॉग स्क्वायर्ड पूरे मामले की जांच में लगे हैं। क्षेत्र के मलकपुर गाँव में देर रात पुलिस को नहर किनारे युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। मृतक की पहचना यश के रूप मे हुई जो कि बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के मलकपुर गाँव का रहने वाला था। सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे और मृतक की पहचान की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यश को घर से बुलाने वाले 2 युवकों की तलाश मे पुलिस जुट गयी है।

घटना स्थल से शराब की बोतल भी हुई बरामद

जांच पड़ताल मे पुलिस को शराब की बोतल कोल्ड ड्रिंक व अन्य सामान भी मिला है आशंका है की सभी लोगो ने पहले शराब पी और उसके बाद किसी विवाद के दौरान यश की हत्त्या की गयी है फिलहाल पुलिस यश को घर ऐ बुलाने वाले दो लोगो की तलाश मे जुटी है और सर्विलांस की मदद भी ली जा रही है वही यश की हत्त्या का जल्द खुलासा करने का भोरसा पुलिस के अधिकारियो के द्वारा परिजनों को दिया गया है

मृतक यश के पिता ने कही ये बात 

मृतक यश के पिता ने इस मामले में बात की है। उन्होंने हत्या अपने बेटे की हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने पुलिसिया जांच में बताया कि यश दो लड़को के साथ बाइक पर बैठक कर मलकपुर आया था। उसके बाद सूचना मिली तो हम यहाँ आये दो लडके घर से बुला कर लाये थे।

Also Read: Chandauli : बहुउद्देशीय हब के लिए 88 एकड़ जमीन चिन्हित, नाराज किसान डीएम से लगाई न्याय की गुहार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular