Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsBaghpat News : सीबीआई ने पंजाब नेशनल बैंक पर की छापेमारी, ऋण...

Baghpat News : सीबीआई ने पंजाब नेशनल बैंक पर की छापेमारी, ऋण स्वीकृति के नाम पर पैसा वसूले का ममला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Baghpat News बागपत : बागपत (Baghpat News) सीबीआई की टीम ने खेकड़ा कस्बे की पंजाब नेशनल बैंक शाखा पर छापा मारा बताया जा रहा है कि कस्बे के एक व्यक्ति से ऋण स्वीकृति के नाम पर पैसा वसूले जाने की शिकायत टीम को मिली थी।

जिसके चलते छापा मारा गया। टीम ने बैंक शाखा के साथ मैनेजर के घर को भी खंगाला है और टीम छानबीन में लगी हुई है।

12 सदस्यीय टीम शामिल

सीबीआई की टीम ने आज बस्ती के करीब कस्बे में पहुंची। टीम में 12 सदस्य शामिल थे। टीम कस्बे में पहुंचते ही बैंक शाखा पर छापा मारा। टीम के सदस्यों ने बैंक से सभी ग्राहकों को बाहर निकालते हुए अंदर से गेट बंद कर लिया। शाखा प्रबंधक के कार्यालय की तलाशी भी ली गयी। प्रबंधक के कम्प्यूटर से डाटा कलेक्ट किया गया।

इसके बाद टीम प्रबंधक को लेकर क्षेत्र के एक गांव में उसके घर पर पहुंची। मिली जानकारी के अनुसार तलाशी में वहां भी कुछ संदिग्ध दस्तावेज मिले है। उन्हें बरामद करने के बाद टीम प्रबंधक को लेकर वापस शाखा पर आ गई। वहां टीम छानबीन में लगी हुई है।

सुरक्षा में लगी हुई खेकड़ा कोतवाली पुलिस की टीम

बता दे, सीबीआई की टीम ने यह छापेमारी कस्बे के व्यक्ति की शिकायत पर की थी। शिकायत कर्ता को भी टीम साथ में लिए हुए थी। प्रबंधक से वह रूपये भी बरामद किए गए जो उसने कस्बे के व्यक्ति से ऋण स्वीकृत करने के नाम पर रिश्वत के रूप में लिए थे। खेकड़ा कोतवाली पुलिस टीम की सुरक्षा लगी हुई है।

देर शाम तक टीम बैंक शाखा में छानबीन में लगी रही मामले में एक अन्य लोन कर्मचारी और एक महिला कर्मचारी की भूमिका भी संदिग्ध सामने आ रही है। टीम उनकी भी जांच करने में लगी हुई है। वही जब टीम के सदस्यों से बात करने की कोशिश की गयी तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

Also Read – सड़क हादसे में दामाद की मौत, सास गंभीर रूप से घायल, हेलमेट न पहनने के कारण हुआ हादसा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular