Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsBaghpat News: बागपत मे BJP नेता ने गिनवाए नौ साल मे हुए...

Baghpat News: बागपत मे BJP नेता ने गिनवाए नौ साल मे हुए कार्य, कहा 2024 में भी बहुमत से बनेगी तीसरी बार सरकार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Baghpat News: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक व वरिष्ठ बीजेपी नेता सहेन्द्र सिंह रमाला ने मंगलवार को बीजेपी के नो साल पूरे होने पर अपने रमाला स्थित आवास पर प्रेस वार्ता की और उन्होंने केंद्र की बीजेपी सरकार के नौ साल की उपलब्धियां गिनाई व साथ ही उन्होंने आने वाले 2024 के चुनावों में बहुमत के साथ जीत हासिल करने की बात कही।

देश में तेजी से हुआ विकास

उन्होंने कहा की 2024 के चुनाव मे भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास व सबका विश्वास का नारा लेकर व 9 साल में जो काम बीजेपी ने किए उनको लेकर जनता के बीच जाएगी। जिसके चलते जनता विकास पुरुष नरेंद्र मोदी के नाम पर बीजेपी को वोट करेगी व तीसती बार केंद्र मे बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 के बाद केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार आने के बाद देश में तेजी से विकास के रास्ते पर अग्रसर हुआ है।

2024 के आते-आते भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर

अब वर्ष 2024 के आते-आते विश्व गुरु बनने की पक्ति में है। उन्होंने कहा कि इन 9 सालों में नरेंद्र मोदी सरकार ने एयरपोर्ट, एम्स की संख्या बढा कर कई गुना कर दी। सुरक्षा के मोर्चे पर भी भारत एक बड़ी शक्ति बन कर उभर रहा है। उन्होंने साथ ही कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भी एक बार फिर से बीजेपी की केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

Agra News: गुजराती मटकों की आगरा में जमकर हो रही बिक्री, नामों से बिक रहे मटके, इतनी है कीमत

World Blood Donor Day 2023: विश्व रक्तदाता दिवस पर जानें, रक्तदान करने से पहले वो 5 महत्वपूर्ण बात, जो है बेहद जरूरी

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular