Sunday, June 30, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBaghpat News: महिला ने महिला का मुंह काला कर पहना दी जूतों...

Baghpat News: महिला ने महिला का मुंह काला कर पहना दी जूतों की माला, चप्पलो से पीटा….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Baghpat News: देश मे विवाद और अपराध के लिए कानून बना है और अपराध की प्रकृति के आधार पर न्यायिक प्रक्रिया के तहत सज़ा सुनाई जाती है, लेकिन बागपत के एक गांव में न कोई धारा लगी ना कोई सुनवाई हुई सीधे सज़ा दी गयी और सज़ा भी कोई साधारण नही बल्कि एक महिला ने दूसरी महिला के मुंह पर कालिख पोत कर उसको जूतों की माला पहना कर चप्पलों की बरसात कर दी।

क्या हेै पूरा मामला

कबिलाई इंसाफ का ये सिलसिला यहीं नही थमा पीड़ित महिला को गली में घुमाया भी गया। इस सारे प्रकरण का किसी ने वीडियो भी बनाया। दरअसल बागपत के रमाला थाना क्षेत्र के गांव किरठल का है जहाँ एक ही कुटुंब के दो पक्षों में विवाद चल रहा था जिसमे से एक पक्ष कुछ लोगो को जेल जाना पड़ा था। बाद में इस अपमान का बदला लेने के लिए महिला सोनी ने गुलसफा को रात में घर पर ही पकड़ कर उसके मुंह पर कालिख पोत दी और गुलसफा के गले मे जूतों की माला डाल कर चप्पलों से उसकी पिटाई करते हुए गली में घुमाया।

पूरे घटनाक्रम की बनाई वीडियो

इस घटना से आहत गुलसफा अपने पति के साथ मुख्यमंत्री के जनता दर्शन में पहुंची और आप बीती सीएम को सुनाई सीएम कार्यालय के आदेश के बाद एक मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई। हालांकि ये घटना जोलाई महा की बताई जा रही है।

Also read: Meri Mati Mera Desh Campaign: जेपी नड्डा ने गाजियाबाद के शहीद मेजर मोहित शर्मा के घर की ली माटी, कलश में भर वाटिका पहुंचकर…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular