Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsBaghpat: तीन नाबालिग बेटियां एक साथ लापता,मचा हड़कंप, पुलिस की जांच जारी

Baghpat: तीन नाबालिग बेटियां एक साथ लापता,मचा हड़कंप, पुलिस की जांच जारी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Baghpat: उत्तर प्रदेश के बड़ौत में उस वक्त हड़कंप मच गया जब तीन नाबालिग सगी बहनें अचानक गायब हो गई। पूरा मामला लुहारी गांव का है। तीनों बहनें इसी गांव में अपने परिवार के साथ रहती थी। जैसे ही तीनों के गायब होने की खबर उनके परिवार को लगी, परिवार वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद तीनों बहनों की इधर-उधर तलाश की गई, लेकिन उनका कहीं भी अता पता नहीं चला है। वहीं परिवार वालों ने तीनों के गायब होने के कारण में बताया हैं कि तीनों बहने घर से बाहर नाराज होकर गई थी।

परिवार वालों का कहना।

घर की बेटियों के अचानक लापता होने के कारण परिवार वालों को बुरा हाल है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर इंस्पेक्टर संजय कुमार शर्मा का कहना हैं कि, तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की ओर से अपने स्तर पर जांच जारी है।

पुलिस ने क्या कहा?

वहीं पुलिस की ओर से तीनों नाबालिग सगी बहनों की तलाश जारी है। साथ ही पुलिस गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे के जरिए यें पता लगाने में जुटी हैं कि तीनों अकेली घर से भागी ये या फिर उन्हें किसी ने गायब किया है। गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे में तीनों बहने जाती हुई नजर भी आ रही है। फिलहाल पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस ने परिवार वालों को आश्वासन दिया हैं कि जल्द ही तीनों बहनों को ढूढ लिया जाएगा।

Also Read: Ram Lala Pran Pratishtha: अयोध्या में बढ़ाई गई सुरक्षा, गर्भगृह से रामलला की मूर्ति की पहली झलक दिखी

SHARE
Poonam Rajput
Poonam Rajput
Hello, everyone, thank you for this opportunity to introduce myself. I am Poonam Rajput, and I graduated in journalism and Mass Communication from GJU , Haryana. At present, I am interning as a content writer with India News.
RELATED ARTICLES

Most Popular