Sunday, May 12, 2024
HomeBreaking NewsBahraich News : एक सीट जीतकर गुब्बारे की तरह फुले अखिलेश जनता...

Bahraich News : एक सीट जीतकर गुब्बारे की तरह फुले अखिलेश जनता निकालेगी हवा – केशव मौर्य डिप्टी सीएम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Bahraich News बहराइच : Bahraich News उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) घोसी की सीट जितने के बाद फुले नहीं शमा रहे है। उनके बयान के बाद एक बार फिर जुबानी जंग तेज हो गई है।

अखिलेश यादव ने 2024 लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) पर बयान दिया था उन्होंने 80 में से 80 सीटें जीतने का दावा किया था।

लेकिन अखिलेश यादव के इस दावे पर बीजेपी (BJP) ने अब पलटवार किया है। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा।

सीएम रहते हुए अखिलेश चुनाव हारे – डिप्टी सीएम

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य जनपद बहराइच के दौरे पर पहुंचे थे। जहाँ उन्होंने घोसी उपचुनाव में मिले हार को स्वीकारते हुए साफ तौर पर कहा कि घोसी का उपचुनाव हम अति आत्मविश्वास की वजह से हारे।

केशव मौर्य ने सपा पर पलटवार करते हुए यह भी कहा कि मऊ लोकसभा चुनाव हम जरूर जीतेंगे। अखिलेश यादव पर तीखा वार करते हुए डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि एक सीट जीतने के बाद वह जिस तरह गुब्बारे की तरह फूले हुए हैं।

अगले चुनाव में जनता उनकी हवा निकाल देगी। डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने तंज करते हुए यह भी कहा कि अखिलेश यादव सीएम रहते हुए चुनाव हार गए 2022 हार गए अगला भी चुनाव बुरी तरह हारेंगे।

Also Read – मथुरा में तीन दिनों से हो रही बरसात से धराशाही हुआ मकान, कोई जनहानि नहीं, टला बड़ा हादसा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular