Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBaliya News: केंद्र व प्रदेश सरकार के तर्ज पर अब चेयरमैन ने...

Baliya News: केंद्र व प्रदेश सरकार के तर्ज पर अब चेयरमैन ने बदल दिया दो मार्गो का नाम, जानें पूरा मामला….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Baliya News: बलिया नगर पालिका परिषद के चेयरमैन संत कुमार गुप्ता, मिठाईलाल ने बलिया शहर के दो महत्वपूर्ण सड़को के नाम बदलने का प्रस्ताव पास किया है। शहर के सिनेमा रोड का नाम बदल कर महाराज अग्रसेन एवं हरपुर मिड्ढी से रेलवे क्रॉसिंग तक जाने वाला मार्ग का नामकरण पूर्व सभासद स्व० संतोष सिंह के नाम पर करने का प्रस्ताव सभासदों ने ध्वनिमत से पारित किया है।

बलिया शहर के सिनेमा रोड़ का नाम बदला

ख़बर उत्तर प्रदेश के बलिया से है। जहां डबल इंजन की सरकार की तर्ज पर अब ट्रिपल इंजन की सरकार बलिया नगर पालिका परिषद के चेयरमैन संत कुमार गुप्ता, मिठाईलाल ने बलिया शहर के दो महत्वपूर्ण सड़को के नाम बदलने का प्रस्ताव पास किया है। बलिया शहर के सिनेमा रोड़ का नाम अब होगा महाराज अग्रसेन रोड तो वही काजीपुरा रोड का नाम पूर्व सभासद स्व० संतोष सिंह के नाम पर सड़क का नाम संतोष सिंह लड्डू रोड रखा गया है।

प्रस्ताव सभासदों ने ध्वनिमत से पारित किया

बलिया नगर पालिका परिषद बोर्ड के मासिक बैठक में बीजेपी से चेयरमैन संत कुमार गुप्ता के अध्यक्षता में बोर्ड की चौथी बैठक में सभासदों के सहमति से नगर के विकास के लिए कई प्रस्ताव पास किया किया। इस दौरान शहर के सिनेमा रोड का नाम बदल कर महाराज अग्रसेन एवं हरपुर मिड्ढी से रेलवे क्रॉसिंग तक जाने वाला मार्ग का नामकरण पूर्व सभासद स्व० संतोष सिंह के नाम पर करने का प्रस्ताव सभासदों ने ध्वनिमत से पारित किया है।

Also Read: Akhilesh Yadav: सपा प्रमुख का BJP से सवाल! एमपी चुनाव में पार्टी ने कितनी महिलाओं को टिकट…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular