Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBaliya News : हिंदू धर्म को लेकर एसएचओ ने किया दावा, हिंदू...

Baliya News : हिंदू धर्म को लेकर एसएचओ ने किया दावा, हिंदू धर्म नष्ट हो रहा है,सबकी जननी बलिया है

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),अमित कुमार, Baliya News : हिंदू धर्म को लेकर एसएचओ ने किया दावा, हिंदू धर्म नष्ट हो रहा है,सबकी जननी बलिया है। उत्तर प्रदेश के बलिया से वायरल वीडियो से जुड़ा है। वायरल वीडियो बलिया के गड़वार थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक गड़वार में महावीर झंडा जुलूस के दौरान डीजे के लिए गड़वार थाना के सामने जुलूस को रोक दिया गया।

हिंदू धर्म नष्ट हो रहा हैं

जहां जलूस रोकने के बाद एसएचओ राजकुमार सिंह ने जलूस के दौरान हिंदू धर्म को लेकर एक ऐसा दावा कर रहे है। जिसे सुन के  आप हैरान होंगे, बल्कि आप को गुस्सा भी आ सकता है। वायरल वीडियो में एसएचओ राजकुमार सिंह ये कहते नज़र आ रहे है कि आप लोग ये सब बंद करियें, हिंदू धर्म नष्ट हो रहा है। और सबकी जननी बलिया है। तीन बार तो पूजा रखा गया, हमे पहले बताए की रामायण पाठ होगा, फिर सुंदर काण्ड होगा,फिर पता चला की दुसर फर्रा कार्यक्रम चल दिया।

अब नया वीडियो वायरल

ये वही एसएचओ है जिन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के मंत्री बनने की भविष्यवाणी की थी। मामले में लाइन हाजिर कर दिए गए थे। अब नया वीडियो वायरल हुआ है। निश्चित ही शांति व्यवस्था बनाने की जिम्मेदारी पुलिस की है होना भी चाहिए, लेकिन हिन्दू धर्म नष्ट हो रहा है, और जननी बलिया है ,वो बलिया जिसे ऋषियों की भूमि कहा जाता है मां गंगा, भगवान भृगु और और शिव का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है।

Also Read: Amit Shah: सनातन धर्म पर DMK नेता के विवादित बयान पर गृहमंत्री अमित शाह का जोरदार पलटवार, विपक्षी गठबंधन…

PM modi: भारत में भ्रष्टाचार, जातिवाद, सांप्रदायिकता के लिए…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular