Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsBaliya News: युवक था प्रेमिका के साथ: तभी आया पत्नी का वीडियो...

Baliya News: युवक था प्रेमिका के साथ: तभी आया पत्नी का वीडियो कॉल, विवाद होने पर उठाया भयानक कदम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Baliya News: बलिया सदर कोतवाली के जमुआ निवासी सोनू गोड़ (26) व शहर के एससी कॉलेज के पास रहने वाली अंजली (18) से प्यार करता था। सोनू शादीशुदा है और एक पांच वर्षीय बेटे का पिता है। सोनू ने दो शादी की थी।

एएसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी मौके पर पहुंच घटना की ली जानकारी

सदर कोतवाली के जमुआ गोपालपुर ईंट भट्ठे के पास स्कार्पियो में गुरुवार की देर रात प्रेमी ने कनपटी असलहा सटाकर गोली मार कर आत्महत्या कर ली। बचाने के दौरान प्रेमिका घायल हो गई। प्रेमी की मौत हो गई, जबकि प्रेमिका का इलाज चल रहा है। सूचना पाकर एसपी एस. आनन्द, एएसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली। पुलिस ने प्रेमी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी ने कहा कि प्रेमी प्रेमिका से पिछले नौ माह से सम्पर्क था। गुरुवार को भी उसी के साथ था। उसी दौरान पत्नी का फोन आया और प्रेमी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। अवैध तमंचा बरामद हो गया है।

व्यक्ति की थी दो शादियाँ (Baliya News)

सोनू गोड़ (26) व शहर के एससी कॉलेज के पास रहने वाली अंजली (18) से प्यार करता था। सोनू शादीशुदा है और एक पांच वर्षीय बेटे का पिता है। सोनू ने दो शादी की थी। उसके बाद अंजली से प्रेम करता था। घायल प्रेमिका ने बताया कि सुबह से उसे स्कॉर्पियो से घुमा रहा था। देर शाम को घर के पास गाड़ी खड़ी कर बीयर पीने लगा। उसी दौरान पत्नी का वीडियो काल आया। दोनों को साथ देख वह आगबबूला हो गई।

विवाद होने के बाद मार ली खुद को गोली

पति पत्नी में फोन पर ही विवाद हुआ, जिसके बाद गोली मार ली। बचाने के प्रयास के दौरान प्रेमिका अंजली भी घायल हो गई। दोनों वहीं बेसुध हो गए। गोली की आवाज़ सुन आसपास के लोग पहुंचे, दोनों को बेसुध देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे सतनी सराय चौकी प्रभारी राजू राय ने दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने जांच के बाद सोनू को मृत घोषित कर दिया। प्रेमिका को इलाज के लिए भर्ती कर लिया। घटना के बाद परिवार वालों का रोते-रोते बुरा हाल है।

Read more: Haldwani News: ग्रामीण क्षेत्रों में बेहतर होंगी स्वास्थ्य व्यवस्थाएं, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को मिले नए दायित्व

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular