Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBallia News: हमसे बड़ा हिन्दुस्तान में कोई नेता नहीं- BJP सांसद वीरेंद्र...

Ballia News: हमसे बड़ा हिन्दुस्तान में कोई नेता नहीं- BJP सांसद वीरेंद्र सिंह

- Advertisement -

खबर यूपी के बलिया(Ballia) से है जहाँ बीजेपी सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने बुधवार को बलिया के व्यापारियों के साथ व्यापारी बैठक कर संवाद किया। असलहा व्यापारी नंदलाल गुप्ता की आत्महत्या के मामले को लेकर कहा कि कुछ लोग अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी से कुछ ज्यादा आश्वाशन चाहते हैं पर उन्हें यह नहीं पता कि जब मैंने उन लोगों से बात कर ली है तो मुझसे बड़ा नेता इस देश में कोई नहीं। वहीं कानून तोड़ने वालों को सीधी चेतावनी देते हुए कहा कि व्यवसायी हो या गैर व्यवसायी किसी ने भी अगर इन्हें धमकी देने और कानून तोड़ने का काम किया तो मैं छाती ठोक कर बताऊंगा कि उनकी मां ने उन्हें कितना दूध पिलाया है।

वहीं कहा कि नंदलाल गुप्ता सुसाइड मामले में दोषियों के खिलाफ कानून के हिसाब से कड़ी से कड़ी कार्यवाही होगी और अंतिम चरण तक न्याय मिलेगा और उनके परिवार को हर स्तर पर मदद भी दी जाएगी। ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे सहित बलिया में हो रहे विकास पर कहा की परिवहन व्यवसाय की समृद्धि का आधार होता है। बलिया सहित देश में विकास सिर्फ इसीलिए हो रहा है क्योंकि मोदी और योगी ने देश का खजाना सुरक्षित रखा है। लिहाजा व्यापारी बंधुओं को मैं आश्वासन देता हूं कि अगर उन्हें व्यापार में कोई भी दिक्कत आती है तो बतौर एक सांसद मैं उनकी हर समस्या के समाधान के लिए हर स्तर पर प्रयास करूंगा। सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि बलिया का संपूर्ण विकास ना होना अपराध बढ़ने का एक बड़ा कारण है।

Also Read: Mathura News: श्री कृष्ण जन्मभूमि और शाही मामले में आज सिविल जज सीनियर कोर्ट की अदालत में सुनवाई

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular