Sunday, June 30, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBallia Boat Accident: परिवहन मंत्री ने जाना घायलों का हालचाल, नाव हादसे...

Ballia Boat Accident: परिवहन मंत्री ने जाना घायलों का हालचाल, नाव हादसे में 3 की गई है जान कई घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Ballia Boat Accident: बलिया (Ballia) में आज सुबह एक बड़ा नाव हादसा (Ballia Boat Accident) हो गया। तीस लोगों से भरी नाव अचानक गंगा की बीच धारा में जाकर पलट गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे है। मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे की मुख्य वजह नाव पर क्षमता से अधिक की सवारी हो सकती है। वहीं राहत और बचाव का काम जारी है।

ऐसे में घायलों को अस्पताल ले जाया गया है, जहां पर उनका उपचार चल रहा है। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है तो वहीं एक व्यक्ति लापता बताया जा रहा है। घायलों से मिलने के लिए बलिया विधायक और परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने सभी घायलो का हालचाल लिया।

घायलों से मिलने पहुंचे परिवहन मंत्री

प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह घायलों से मिलने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे जहां पर उन्होंने सभी का हाल चाल जाना। इसी के साथ उन्होंने निर्देश भी दिए कि सभी का सही उपचार हो। परिवहन मंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा कि “ज़िला चिकित्सालय बलिया पहुँच कर नाव दुर्घटना में घायलों का हालचाल जाना एवं इनके समुचित ईलाज के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया।”

एक और ट्वीट में उन्होंने कहा कि “बलिया गंगा नदी में नाव दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। प्रशासनिक अधिकारियों को युद्ध स्तर पर राहत-बचाव कार्य संचालित करने व घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए हैं। मेरी संवेदनाएं मृतकों के परिवार के साथ हैं। ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वास्थ लाभ की कामना करता हूँ।”

सीएम ने जताया दुःख

इस नाव हादसे में सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया है। उन्होंने इस हादसे में घायल लोगों को जल्द ठीक होने की कामना की है। तो वहीं मृतकों के प्रति शोक जताया है। सीएम ऑफिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज ने जनपद बलिया में हुए नाव हादसे का संज्ञान लिया है। महाराज जी ने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए संबंधित अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। महाराज जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ ही SDRF व NDRF की टीमों को घटनास्थल पर तीव्रता से राहत कार्य संचालित करने हेतु भी निर्देशित किया है।”

Also Read:

Atiq-Ashraf Case: ढाबे पर बर्थडे मनाते और हाथ में तमंचा लेकर फ्लोर पर थिरकते सद्दाम का एक और वीडियो वायरल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular