Monday, July 1, 2024
HomeBreaking NewsBallia crime news : बच्चे का अपहरण कर हत्या के मामले में...

Ballia crime news : बच्चे का अपहरण कर हत्या के मामले में पडोसी गिरफ्तार, एक दिन पहले मिला था शव

- Advertisement -

Ballia crime news : जहा 10 अप्रैल को एक बच्चे का अपरहरण हुआ और दो दिन बाद उसका शव पोखरे में मिला।

क्या है पूरा मामला

यह मामला यूपी के बलिया के सूखपुरा थाना क्षेत्र के हनुमानगंज की है। जहा 10 अप्रैल को एक बच्चे का अपरहरण हुआ और दो दिन बाद उसका शव पोखरे में मिला। स्थनीय लोगों ने जिसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का अनावरण किया।

पुलिस मुठ – भेड़ में अपराधी को लगी गोली

शव मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दिया। एसपी की माने तो घटना के अनावरण करने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन किया गया था। जो एक सप्ताह से लगातार प्रयास के बाद अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तारी के क्रम में आज सुबह अपराधी की गिरफ्तारी हुई है। गिरफ्तारी के दौरान अभियुक्त द्वारा पुलिस टीम पर फायर कर भागने का प्रयास किया गया। इस दौरान आत्मरक्षार्थ पुलिस की कार्यवाई में अभियुक्त घायल हुआ है।

हत्या के संबंध में एसपी ने बताया कि बच्चा अभियुक्त को जानता था। अभियुक्त के बारे में अपने घरवालों को या पुलिस को बता सकता था। उस डर से अभियुक्त के द्वारा बच्चे को मार दिया गया है।

पुलिस पूछ – ताछ में अपराधी ने कबूला गुनाह

पुलिस की पूछ -ताछ में अपराधी ने बताया कि वो बच्चे को खाने पीने का लालच देकर घर से अपहरण करके ले गया था। अपराधी बच्चे को घर मे ही बांध रखा था। पुलिस ने पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट में ऑर्टिमोर्टेम थ्रोटलिंग आने के बाद मुकदमें को हत्या के मामले में तरमीम किया था।

Also read- मुजफ्फरनगर के विद्युत विभाग के भंडार केंद्र में लगी भीषण आग, नुकसान के आकलन में जुटा विभाग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular